125 लीटर महुआ शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

बांका। टाउन थाना की पुलिस ने बुधवार की सुबह एक शराब तस्कर को 125 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर कदुआवारी का बाबूलाल मरांडी है। जानकारी के मुताबिक बाबूलाल महुआ शराब बनाकर उसे अन्यत्र देने की फिराक में था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 09:48 PM (IST)
125 लीटर महुआ शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
125 लीटर महुआ शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

बांका। टाउन थाना की पुलिस ने बुधवार की सुबह एक शराब तस्कर को 125 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर कदुआवारी का बाबूलाल मरांडी है। जानकारी के मुताबिक बाबूलाल महुआ शराब बनाकर उसे अन्यत्र देने की फिराक में था। लेकिन इसी बीच टाउन थाना को इसकी भनक लग गई। थानाध्यक्ष शंभू यादव स्वयं पुलिस बल के साथ पहुंचकर बाबूलाल को गिरफ्तार कर लिया। बाबूलाल मरांडी महुआ शराब का बहुत बड़ा कारोबारी बताया जा रहा है। उसके एजेंट कई जगहों पर शराब की सप्लाई करते हैं। वहीं इतनी ज्यादा मात्रा में महुआ शराब बरामद होने पर पुलिस के भी होश पाख्ता हो गए है। बाबूलाल ने बताया कि महुआ शराब का कारोबार उसके गांव में सभी घरों में होता है। वहीं पुलिस ने कदुआवारी के कई घरों में छापामारी किया। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग सका। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि महुआ शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है। गिरफ्तार तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

---------

247 बोतल शराब के साथ दुमका का तस्कर गिरफ्तार

फोटो 8बीएन 10

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): पुलिस ने बुधवार को वाहन जांच के दौरान बस स्टैंड पर झारखंड की तरफ से आ रही एक इंडिगो कार से तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि वाहन जांच के दौरान अवर निरीक्षक राजेश कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस जवानों के सहयोग से लग्जरी कार की जांच की गई । जिसमें 247 बोतल में 104.15 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई। इस दौरान शराब तस्कर वाहन छोड़कर भाग रहा था। जिसे खदेड़ कर पकड़ा गया। शराब तस्कर की पहचान दुमका जिले के हंसडीहा थाना अंतर्गत बेलटिकरी गांव के महेंद्र प्रसाद महतो के पुत्र अबोध कुमार के रूप में हुई है। मामले में केस दर्ज कर शराब तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी