53 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बांका। प्रखंड क्षेत्र के सहायक थाना नवादा बाजार की पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से 53 बोतल झारखंड निर्मित देसी शराब बरामद की है। जानकारी के मुताबिक अमहारा गांव के अर्जुन दास के घर पर छापामारी कर 14 बोतल देसी शराब जब्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 09:20 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 09:20 PM (IST)
53 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
53 बोतल देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

बांका। प्रखंड क्षेत्र के सहायक थाना नवादा बाजार की पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से 53 बोतल झारखंड निर्मित देसी शराब बरामद की है। जानकारी के मुताबिक अमहारा गांव के अर्जुन दास के घर पर छापामारी कर 14 बोतल देसी शराब जब्त किया। छापेमारी की भनक लगते ही अर्जुन दास फरार हो गया। वहीं, दूसरी ओर कोतवाली गांव के समीप वाहन जांच के क्रम में झारखंड राज्य के गोड्डा जिला के डुमरिया गांव निवासी श्री राम कुमार को 39 बोतल झारखंड निर्मित शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

-----

मंदार हिल स्टेशन से शराब जब्त

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): बुधवार को मंदार हिल स्टेशन पर डीएमयू पैसेंजर ट्रेन से आरपीएफ ने चार बोरा देसी शराब जब्त किया है। आरपीएफ के अवर निरीक्षक अमरकांत यादव ने बताया कि हंसडीहा की तरफ से आ रही डीएमयू पैसेंजर ट्रेन से चेकिग के दौरान बाथरूम से चार बोरे में देसी शराब जब्त कर गिनती के लिए भागलपुर आरपीएफ थाना भेजा गया है। छापेमारी टीम में कांस्टेबल मंटू कुमार सहित अन्य मौजूद थे। दो दिन पहले भी पुलिस ने इसी तरह लावारिश हालत में ट्रेन के बाथरूम से शराब की बोरी बरामद की थी।

------

बाइक से 38 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद

संवाद सूत्र, कटोरिया (बांका) : कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र के जमुआ मोड़ के पास गुरुवार को पुलिस ने एक बाइक से अंग्रेजी शराब बरामद की। अनि रंजीत कुमार रंजीत ने जमुआ मोड़ के पास वाहन चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान देवघर की ओर से आ रहा एक बाइक सवार युवक पुलिस को देख बाइक छोड़कर फरार हो गया। जांच करने पर बाइक से पुलिस ने 38 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी