148 बोतल शराब के साथ दुमका का तस्कर गिरफ्तार

बांका। उत्पाद विभाग की टीम ने बौंसी बाजार से शनिवार को कार से 148 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है। उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि झारखंड की तरफ से आ रही एक वैगनआर कार जांच के दौरान कार की डिक्की से 148 बोतल में 56.7 लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 09:26 PM (IST)
148 बोतल शराब के साथ दुमका का तस्कर गिरफ्तार
148 बोतल शराब के साथ दुमका का तस्कर गिरफ्तार

बांका। उत्पाद विभाग की टीम ने बौंसी बाजार से शनिवार को कार से 148 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है। उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि झारखंड की तरफ से आ रही एक वैगनआर कार जांच के दौरान कार की डिक्की से 148 बोतल में 56.7 लीटर विदेशी शराब जब्त किया गया। मौके पर शराब तस्कर मिन्टु कुमार मंडल, बरिदीह, थाना हंसडीहा, जिला दुमका को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में शराब तस्कर ने पुलिस को बताया कि मुख्य सरगना विकास कुमार, घत्वारी चौक, थाना पौड़ैयाहाट, जिला गोड्डा द्वारा शराब दिया गया था। छापेमारी का नेतृत्व अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार ने किया। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर शराब तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

------

पंजवारा में 296 बोतल के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बाराहाट (बांका): पंजवारा थाना क्षेत्र में शनिवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर विदेशी शराब बरामद की है। पुलिस ने इस दौरान एक टियागो कार सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि वाहन चेकिग में एक कार को रोकने का इशारा किया तो पुलिस को देखते हो कार चालक ने वाहन की स्पीड बढ़ा दी। पुलिस ने कार चालक को खदेड़ कर पकड़ लिया और जब कार की तलाशी ली गई तो कार से करीब 296 बोतल शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पेट्रोलिग के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि अवैध शराब की खेप उतरने वाली है। तभी तत्परता दिखाते हुए गिरफ्तार शराब तस्कर झारखंड देवघर के तरवा थाना क्षेत्र के निवासी छोटेलाल यादव को पकड़ लिया गया।

chat bot
आपका साथी