480 बोतल देसी शराब के साथ तीन बाइक जब्त

बांका। बंधुआकुरावा पुलिस ने बुधवार को देसी शराब जब्त किया है। मौके पर शराब तस्कर की तीन मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है। थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के सांपड़हर समीप वाहन जांच के दौरान तीन बाइक सवार शराब तस्कर बोरी में देसी शराब लेकर आ रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 09:27 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 09:27 PM (IST)
480 बोतल देसी शराब के साथ तीन बाइक जब्त
480 बोतल देसी शराब के साथ तीन बाइक जब्त

बांका। बंधुआकुरावा पुलिस ने बुधवार को देसी शराब जब्त किया है। मौके पर शराब तस्कर की तीन मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है। थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के सांपड़हर समीप वाहन जांच के दौरान तीन बाइक सवार शराब तस्कर बोरी में देसी शराब लेकर आ रहा था। पुलिस को देखते ही शराब तस्करों ने बाइक छोड़ कर फरार हो गए। तीनों बाइक की जांच करने पर 300 एमएल की 480 बोतल में 144 लीटर देसी शराब बरामद की गई है। मामले में केस दर्ज किया गया है।

-------

116 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

संसू, रजौन बांका: भागलपुर-हंसडीहाग मुख्य मार्ग में पुनसिया के पास बुधवार को उत्पाद विभाग के दारोगा मनीष कुमार सक्सेना ने दो आटो में छापेमारी की गई। इसमें 116 विदेशी बोतल शराब जब्त किया गया। इसमें मात्रा 48.765 लीटर शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार लोगों में भागलपुर जिले के कोतवाली का कारगिल कुमार यादव, साजन कुमार, पांचू कुमार एवं मिथिलेश कुमार ये तीनों कदवा मोहनपुर भागलपुर का है। गिरफ्तार चार में से एक मिथिलेश कुमार उत्पाद अभिरक्षा से फरार हो गया। शराब मंगाने वाला मुख्य सरगना भागलपुर का प्रदीप यादव है।

-------

महुआ शराब के साथ दो शराबी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका) : पुलिस ने देसी महुआ शराब के साथ दो शराबी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया शराबी भगवानपुर गांव के पास बैठकर शराब पी रहा था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों शराबी को डेढ़ लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर भगवानपुर का मनोहर मंडल तथा गोराडीह बरेड़ी गांव का चंदन कुमार है। थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि दोनों शराबी को मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज दिया गया। वहीं अहीरो स्कूल परिसर से कैलाश मंडल और गंगदौरी गांव से संजय मंडल को शराब के नशे में गिरफ्तार करने के बाद जमानतीय धारा पर उसे थाना से रिहा कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी