614 बोतल शराब के साथ मुंगेर के दो तस्कर गिरफ्तार

बांका। भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर भेड़ामोड़ के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने 614 बोतल शराब के साथ दो तस्कर को पकड़ लिया। इस दौरान इंडिगो कार को भी जब्त किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 09:57 PM (IST)
614 बोतल शराब के साथ मुंगेर के दो तस्कर गिरफ्तार
614 बोतल शराब के साथ मुंगेर के दो तस्कर गिरफ्तार

बांका। भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर भेड़ामोड़ के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने 614 बोतल शराब के साथ दो तस्कर को पकड़ लिया। इस दौरान इंडिगो कार को भी जब्त किया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस बौंसी की ओर से एक कार का पीछा करते हुए आ रही थी। भेड़ामोड़ के समीप दो शराब तस्कर की गाड़ी को पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो गाड़ी सीधा कर दिया। गनीमत रही की पुलिस पीछे हट गयी, अन्याय बड़ी दुर्घटना हो जाती। दोनों शराब तस्कर गाड़ी रोक कर भागने लगे। इसी दौरान पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। पकड़े गए तस्कर मुंगेर जिले के बासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के मोहली शंकरपुर निवासह राहुल कुमार एवं आकाश कुमार को आरोपित किया गया है। उत्पाद दारोगा प्रभात कुमार झा ने बताया कि जब्त 614 बोतल शराब में 245 लीटर शराब की मात्रा हुई।

-------

143 बोतल देसी शराब के साथ रजौन का आटो चालक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका) : धोरैया-नवादा मार्ग में जयपुर मोड़ के पास पुलिस ने वाहन तलाशी के दौरान एक आटो से 143 बोतल देसी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आटो चालक रजौन थाना क्षेत्र के खिरजान गांव का रविद्र यादव बताया जाता है। वह आटो पर शराब लेकर झारखंड के डेरमा गांव से धोरैया के रास्ते अपने गांव जा रहा था। इस दौरान पुलिस ने वाहन तलाशी के दौरान शराब की बदबू आने पर जांच की। जिसमें शराब की बोतल देख चालक को गिरफ्तार कर आटो जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि पूछताछ के दौरान शराब तस्कर आटो चालक ने बताया कि उसे झारखंड के डेरमा गांव के शराब दुकान संचालक देसी शराब लेकर भेजा था। जिस पर थानाध्यक्ष ने दुकान संचालक पर भी केस दर्ज करने की बात कहीं है।

chat bot
आपका साथी