पटना पहुंचने से पहले पकड़ाई 450 पेटी अंग्रेजी शराब

बांका। होली त्योहार को लेकर शराब तस्कर सक्रिय हो गए हैं। इसी क्रम में उत्पाद विभाग की टीम ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब से भरी ट्रक जब्त करने में सफलता प्रापत की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:08 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:08 PM (IST)
पटना पहुंचने से पहले पकड़ाई 450 पेटी अंग्रेजी शराब
पटना पहुंचने से पहले पकड़ाई 450 पेटी अंग्रेजी शराब

बांका। होली त्योहार को लेकर शराब तस्कर सक्रिय हो गए हैं। इसी क्रम में उत्पाद विभाग की टीम ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अंग्रेजी शराब से भरी ट्रक जब्त करने में सफलता प्रापत की है। शराब की बड़ी खेप उड़ीसा से लाई जा रही थी। जिसे पटना पहुंचना था। पर उत्पाद विभाग की सर्तकता के कारण बांका में ट्रक को पकड़ लिया गया। ट्रक से लगभग 450 पेटी शराब ब्लैक लेवल ब्रांड की शराब जब्त हुई है।

जानकारी के मुताबिक गुजरात नंबर की ट्रक पर उड़ीसा में शराब लोड किया गया था। जिसे छपरा के चालक कृष्णा राय अपने सह चालक अलीगढ़ निवासी मु. इरफान के साथ पटना के लिए चला था। चालक को उड़ीसा के एक पेट्रोल पंप पर चालक को पटना तक शराब पहुंचाने के लिए पंद्रह हजार रुपये दिया गया था। सोमवार को ट्रक पीबीएस कॉलेज के समीप नो-इंट्री में आकर खड़ा था। इसी बीच उत्पाद डीएसपी अरूण कुमार मिश्रा को इसकी भनक लग गई। उन्होंने अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल को इसकी कमान सौंपी। अवर निरीक्षक पुलिस बलों के साथ जब पहुंचे तो ट्रक के ऊपर में सूखा नारियल व भूसा लोड था। जब नारियल और भूसा को हटाया गया तो, सिर्फ शराब की पेटी ही नजर आ रही थी। इसके बाद ट्रक को टाउन थाना लाया गया। जहां देर रात तक शराब की पेटी की गिनती की जा रही थी। इस मामले में उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। जब्त शराब की कीमत लगभग 30 लाख रुपये आंकी गई है।

chat bot
आपका साथी