बौंसी पर कसा कोढ़ा गैंग का शिकंजा

बांका। एक सप्ताह में छिनतई की दो घटना के बाद अपराधियों ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दिया है। पिछले दो घटनाओं में जिस तरह पुलिस को चकमा देकर बाइक सवार अपराधियों ने व्यस्ततम डैम रोड से डिक्की तोड़कर एवं मेला मैदान के पास झपटमारी कर 40-40 हजार रुपये गायब किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:07 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:07 PM (IST)
बौंसी पर कसा कोढ़ा गैंग का शिकंजा
बौंसी पर कसा कोढ़ा गैंग का शिकंजा

बांका। एक सप्ताह में छिनतई की दो घटना के बाद अपराधियों ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दिया है। पिछले दो घटनाओं में जिस तरह पुलिस को चकमा देकर बाइक सवार अपराधियों ने व्यस्ततम डैम रोड से डिक्की तोड़कर एवं मेला मैदान के पास झपटमारी कर 40-40 हजार रुपये गायब किया है। ऐसी स्थिति में मामले का पर्दाफाश करना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।

मुख्य रूप से अपराधियों ने बैंक से निकासी कर घर जा रहे लोगों की रेकी कर अपना शिकार बना रहा है। बड़ी ही चालाकी से अपराधियों द्वारा सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया जा रहा है। फिलहाल दोनों ही मामलों में पुलिस केस दर्ज कर मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। वहीं अपराधी एक के बाद एक घटना कर पुलिस को संभलने का मौका नहीं दे रही है। सूत्रों की मानें तो जिले भर में सक्रिय कोढ़ा गैंग घटना को अंजाम दे रहा है। ये लोग पड़ोस के झारखंड सीमा में किराया पर कमरा लेकर जिला के विभिन्न हिस्सों में आपराधिक घटना कर सुरक्षित ठिकानों पर वापस जा रहा है। बैंक के ग्राहकों को अपराधी लगातार टारगेट कर रुपये गायब कर बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं। बैंक प्रबंधक की लापरवाही से इस तरह की घटना तेजी से बढ़ रही है। बैंक प्रवेश करने वाले असामाजिक तत्वों को चिन्हित नहीं करने से घटना में लगातार वृद्धि हो रही है। थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि मामले का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा। पुलिस सभी बिदुओं पर जांच करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी