श्वान दस्ता ने की बैंक डकैती मामले की जांच

संवाद सूत्र शंभुगंज (बांका) स्थानीय दी भागलपुर सेंट्रल को - आपरेटिव बैंक शाखा से शनिवार की दोपहर 18.41 लाख डकैती मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस बदमाशों को खोजने में विफल साबित हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:54 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:54 PM (IST)
श्वान दस्ता ने की बैंक डकैती मामले की जांच
श्वान दस्ता ने की बैंक डकैती मामले की जांच

5बीएन 6

- मुंगेर, भागलपुर सहित कई स्थानों पर पुलिस ने की छापेमारी, आज पहुंचेगी एफएसएल

- को-आपरेटिव बैंक में डकैती के 24 घंटे बाद भी अब तक गिरफ्तारी नहीं

संवाद सूत्र, शंभुगंज (बांका) : स्थानीय दी भागलपुर सेंट्रल को - आपरेटिव बैंक शाखा से शनिवार की दोपहर 18.41 लाख डकैती मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस बदमाशों को खोजने में विफल साबित हुई है। इधर, विज्ञानी अनुसंधान के लिए रविवार को भागलपुर से श्वान दस्ता की टीम ने जांच की है। श्वान दस्ता टीम प्रभारी सुनील पासवान, मनोज कुमार के साथ पुलिस निरीक्षक सुबोध राव, अनि विष्णुदेव प्रसाद, इंद्रदेव राय के साथ अन्य कर्मियों ने बैंक परिसर सहित अन्य ठिकानों की जांच की। इस क्रम में टीम को कोई ठोस सुराग नहीं मिला। पुलिस निरीक्षक ने सिर्फ इतना बताया कि साक्ष्य एकत्रित किया जा रहा है। पटना से एफएसएल टीम भी बुलायी जा रही है। सोमवार को इसकी जांच होगी। इधर, पुलिस अधीक्षक अरविद कुमार गुप्ता ने एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव के नेतृत्व में स्पेशल टास्क फोर्स टीम का गठन किया है। टीम द्वारा बदमाशों की खोज में पुलिस ने पड़ोसी जिला मुंगेर, भागलपुर एवं जमुई में भी कुछ स्थानों पर छापेमारी की है। एसपी ने बताया कि पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी में लगी है। शीघ्र ही मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

--------

पिछले दो वर्षों से को-आपरेटिव बैंक का रास्ता भूल चुकी थी पुलिस

बैंक डकैती में पुलिस की शिथिलता साफ नजर आ रही है। शाखा प्रबंधक मिथिलेश जायसवाल ने बताया कि इस बैंक का रास्ता पिछले दो वर्षों से पुलिस भूल गई थी। ज्ञात हो कि बैंक में पिछले कई वर्षों से सुरक्षा गार्ड नहीं है। 15 जून 2019 को पुलिस का अंतिम दौरा बैंक का हुआ था। इसके बाद एक बार भी पुलिस झांकने तक नहीं आई। जबकि इसके अलावा एसबीआइ, यूको सहित अन्य बैंक शाखा में पुलिस गश्त करती है। प्रबंधक ने बताया कि अन्य बैंकों से इस शाखा में रुपये का लेन देन अधिक होता है। शनिवार को दिन दहाड़े बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बैंक प्रबंधक मिथिलेश जायसवाल, कैशियर जितेंद्र कुमार को बंधक बनाकर 18.41 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी