गला दबाकर युवती की हत्या, शव महागामा बहियार से बरामद

बांका। थाना क्षेत्र के नवादा बाजार सहायक थाना के बड़की बांध नहर पुल के नीचे महागामा बहियार से एक 16 वर्षीया युवती का शव रविवार को मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:14 PM (IST)
गला दबाकर युवती की हत्या, शव महागामा बहियार से बरामद
गला दबाकर युवती की हत्या, शव महागामा बहियार से बरामद

बांका। थाना क्षेत्र के नवादा बाजार सहायक थाना के बड़की बांध नहर पुल के नीचे महागामा बहियार से एक 16 वर्षीया युवती का शव रविवार को मिली है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। युवती की पहचान देर शाम खैरा मिर्जापुर की मनीषा कुमारी के रूप में हुई है।

मृतका के इंटरनेट मीडिया पर वायरल तस्वीर से पुलिस ने उसकी पहचान की है। मृतका के पिता दिलीप मंडल घर से फरार है। ग्रामीणों के अनुसार मृतका को शनिवार की दोपहर तक गांव में ही देखा गया था, लेकिन वह शाम से घर से गायब थी। इस घटना को लेकर पुलिस ऑनर किलिग के रूप में देख रही है। नवादा बाजार थाना के थानाध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि मृतका की पहचान मनीषा कुमारी के रूप में हुई है। उनकी हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। चर्चा है कि युवती की गला दबाकर हत्या की गयी है। पुलिस कई बिदुओं पर जांच कर रही है। बताया जाता है कि जब रविवार सुबह कुछ लोग बहियार घास काटने पहुंचे तो वहां प्लास्टिक बोरी में बंद एक 16 वर्षीय युवती का शव देख लोग सन्न रह गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। युवती के शरीर पर नारंगी कलर की कुर्ती और सलवार था। उसके गर्दन पर भी कई जख्म के निशान हैं। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर रात घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी