दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

चिरैया और सुल्तानपुर मोड़ पर बना चेकपोस्ट

चिरैया और सुल्तानपुर मोड़ पर बना चेकपोस्ट

बांका। चिरैया एवं सुल्तानपुर मोड़ के समीप चेकपोस्ट बनाया गया है। जिसमें दो पाली में दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की भी तैनाती की गयी है।

JagranSat, 15 May 2021 11:02 PM (IST)

बांका। चिरैया एवं सुल्तानपुर मोड़ के समीप चेकपोस्ट बनाया गया है। जिसमें दो पाली में दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की भी तैनाती की गयी है।

सुल्तानपुर मोड़ के समीप प्रथम पाली में दंडाधिकारी के रूप में सीओ स्वाति कृष्णा एवं बीडब्लूओ पंकज कुमार जायसवाल तथा द्वितीय पाली में वरीय दंडाधिकारी के रूप में बीडीओ राकेश कुमार एवं दंडाधिकारी के रूप में प्रखंड उद्यान पदाधिकारी शंभूगंज राजेश कुमार हैं, जबकि चिरैया चेकपोस्ट पर प्रथम पाली में वरीय दंडाधिकारी के रूप में मनरेगा कार्यालय अभियंता संजय कुमार व दंडाधिकारी के रूप में बीसीओ अशोक कुमार दास एवं द्वितीय पाली में वरीय दंडाधिकारी के रूप में आरईओ कार्यपालक अभियंता अरविद कुमार व दंडाधिकारी के रूप में बीएओ सतीश चंद्रा के साथ पुलिस बल की तैनाती किया गया है। शनिवार को बीडीओ राकेश कुमार एवं थानाध्यक्ष अरविद कुमार राय सुल्तानपुर मोड़ स्थित चेकपोस्ट पर वाहनों के कागजात की जांच की। जांच के बाद ही वाहनों को सीमा में प्रवेश तथा जाने की अनुमति दी गयी। बाइक एवं कार से बेवजह घूमने वाले लोगों पर बीडीओ एवं थानाध्यक्ष बरसे। बीडीओ ने बताया कि लॉकडाउन में आवश्यक सेवा के लिए छूट है। साथ ही अनिवार्य रूप से मास्क पहनने व शारीरिक दूरी का पालन करने का भी निर्देश दिया जा रहा है।

शंभूगंज (बांका) : बढ़ते कोरोना संक्रमण को देख जिला प्रशासन पहले से अधिक सख्त हो गई है। लॉकडाउन का गंभीरता से पालन हो इसके लिए सीमा क्षेत्र पर चौकसी बढ़ा दी गई है। शनिवार को शंभूगंज-असरगंज मुख्य मार्ग पर शिवाजी बासा के समीप एक दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी व बलों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई। इसमें मुंगेर एवं भागलपुर की ओर से जिले में प्रवेश करने वाली सभी दो, चार पहिया वाहनों की जांच की गई। इस दौरान बगैर पास जारी वाले दर्जनों वाहन चालकों को सीमा से ही वापस लौटा दिया। साथ ही हिदायत दी कि बगैर पास निकलने पर कार्रवाई की जाएगी। सीमा पर प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी विपिन कुमार, अंचल निरीक्षक राजेश झा सहित अन्य पुलिस कर्मी मा दूसरी ओर तिलडीहा, छत्रहार इत्यादि अन्य गांव में चौक - चौराहे पर बेवजह मजमा लगाने और दुकान खुले होने की सूचना पर बीडीओ प्रभात रंजन, सीओ अशोक कुमार, थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद पुलिस बल के साथ पहुंचे। प्रशासन की गाड़ी देखते ही दुकानदारों ने दुकानें बंद कर ली। पदाधिकारी ने तिलडीहा मंदिर के मेढ़पति को चेताया कि कोरोना काल की गंभीरता को समझें और मंदिर आने वाले श्रद्धालुओं को मना करें।

रजौन, बांका: पुलिस प्रशासन द्वारा भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग के रायपुरा केमिकल फैक्ट्री के समीप बांस बल्ला लगाकर सीमा को सील करते हुए सतर्कता बढ़ा दी है। प्रशिक्षु डीएसपी अविनाश कुमार, बीडीओ गुरूदेव गुप्ता, पुलिस निरीक्षक राजेश सिंह, थानाध्यक्ष बुद्ध देव पासवान ने बताया कि भागलपुर- हंसडीहा मूख्य मार्ग से लगती सीमा पर पुलिस ने तलाशी अभियान तेज कर दिया है। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने मार्ग पर गश्त लगाकर खुली दुकानों को बंद कराते हुए बिना कारण घूम रहे लोगों को फटकार लगाई। प्रशिक्षु डीएसपी अविनाश कुमार ने बताया कि सीमा पर सख्ती से वाहन के साथ मास्क की भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा आवश्यक सेवा को छोड़कर दूसरे किसी वाहन को बिना पास प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.