चार शराब तस्कर गिरफ्तार

बांका। शहर के रेफरल अस्पताल के समीप शराब के नशे में धुत दो शराबी को दो लीटर देसी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 09:40 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 09:40 PM (IST)
चार शराब तस्कर गिरफ्तार
चार शराब तस्कर गिरफ्तार

बांका। शहर के रेफरल अस्पताल के समीप शराब के नशे में धुत दो शराबी को दो लीटर देसी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार शराबी की बाइक को जब्त कर लिया। गिरफ्तार शराबी बनहरा गांव का सुनील ठाकुर एवं वीदनचक गांव का कारू ¨सह है। पुलिस ने बताया कि गश्ती के दौरान सअनि एसके सुमन ने रेफरल अस्पताल के समीप दोनों युवक को शराब के नशे में उत्पात मचाते देखकर हिरासत में लेकर थाना लाया। जहां तलाशी के दौरान शराबी के बैग से प्लास्टिक के बोतल में दो लीटर देसी शराब भी जब्त किया।

इधर, थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में पुलिस ने छापेमारी कर एक कांड के आरोपित को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि तीन दिन पूर्व गिरफ्तार आरोपित नवल शर्मा ने गांव के ही एक घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए पिता-पुत्र को लाठी-डंडा से हमलाकर जख्मी कर दिया था। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

धोरैया: धोरैया- पुनसिया मुख्य पथ में भगवानपुर गांव के समीप रविवार को उत्पाद अधीक्षक ने 30 बोतल विदेशी शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है। दोनों शराब कारोबारी झारखंड राज्य के गोड्डा जिला अंतर्गत पोड़ैयाहाट थाना के हरियारी गांव निवासी रोहित कुमार भगत एवं आशीष कुमार भगत है।जो बिना नंबर की बाइक से बैग में शराब लेकर गोड्डा से बांका अमरपुर जा रहा था। इसी दौरान बांका से धोरैया आ रहे उत्पाद विभाग के अधिकारियों की नजर बाइक पर पड़ते ही चालक गाड़ी को तेज रफ्तार से लेकर भागने की कोशिश की। उत्पाद अधीक्षक अरबिन्द कुमार ने उसका पीछा करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जिसपर उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही। वहीं सीओ बीरेन्द्र कुमार एवं थानाध्यक्ष राजेश कुमार की मौजूदगी में उत्पाद अधीक्षक ने एक लीटर देसी महुआ शराब को नष्ट किया।

chat bot
आपका साथी