विस चुनाव के लिए लिगानुपात बढ़ाने पर बल

बांका। प्रखंड परिसर में नवनिर्मित आइटी भवन सभागार में डीडीसी रवि प्रकाश एवं बीडीओ दुर्गाशंकर ने विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सेक्टर पदाधिकारी एवं बीएलओ के साथ एक बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:22 PM (IST)
विस चुनाव के लिए लिगानुपात बढ़ाने पर बल
विस चुनाव के लिए लिगानुपात बढ़ाने पर बल

बांका। प्रखंड परिसर में नवनिर्मित आइटी भवन सभागार में डीडीसी रवि प्रकाश एवं बीडीओ दुर्गाशंकर ने विधानसभा चुनाव को लेकर सभी सेक्टर पदाधिकारी एवं बीएलओ के साथ एक बैठक की। इस क्रम में कार्यों की समीक्षा की।

बैठक में कुछ में कमी पर कर्मियों को फटकार लगाई। उन्होंने लिगानुपात बढ़ाने पर बल दिया। साथ ही प्रवासी कामगारों का नाम मतदाता सूची में जोड़ने के लिए कहा। बैठक में अनुपस्थित बीएलओ पर कार्रवाई की बात कही। वोट बहिष्कार या कुछ लोगों द्वारा किसी को मतदान के प्रति बहकाने पर नजर रखने के लिए कहा है।

---------

डीडीसी ने बूथों का किया निरीक्षण

संवाद सूत्र, कटोरिया (बांका) : डीडीसी रवि प्रकाश ने पुलिस जवानों के साथ सुईया थाना क्षेत्र के कई स्कूलों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान तेतरिया, बरफेड़ा, डुमरिया, डिबाखाड़, हथियापाथर सहित दस बूथ का निरीक्षण किया गया। साथ ही नक्सल प्रभावित इलाकों सहित अन्य मतदान केंद्रों का सत्यापन किया। मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं की जांच की गई। मतदान केंद्र पर आने-जाने के लिए रास्ता, सुरक्षा बलों के ठहरने की व्यवस्था आदि को देखा गया। साथ ही संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों को चिन्हित किया गया। इस मौके पर चांदन बीडीओ दुर्गा शंकर प्रसाद, सुईया थानाध्यक्ष देवेंद्र राय सहित काफी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी