अनुज के स्वजनों से मिलने वंशीपुर पहुंचे ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज

संवाद सूत्र शंभुगंज (बांका) वंशीपुर गांव के आर्मी जवान अनुज कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुंचने वालों का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को अमरपुर विधायक सह ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज गांव पहुंचे। मंत्री ने आर्मी जवान के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और शोक संतप्त परिवार से मिलकर ढांढस बंधाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:45 PM (IST)
अनुज के स्वजनों से मिलने वंशीपुर पहुंचे ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज
अनुज के स्वजनों से मिलने वंशीपुर पहुंचे ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज

- स्वजनों का बंधाया ढाढस, सरकार से मदद दिलाने का दिया आश्वासन

संवाद सूत्र, शंभुगंज (बांका) : वंशीपुर गांव के आर्मी जवान अनुज कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुंचने वालों का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को अमरपुर विधायक सह ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज गांव पहुंचे। मंत्री ने आर्मी जवान के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और शोक संतप्त परिवार से मिलकर ढांढस बंधाया। साथ ही मंत्री ने दो मिनट का मौन रख वीर जवान के लिए शोक संवेदना व्यक्त की। मंत्री ने जवान के पिता प्रेमचंद सिंह, बड़े भाई आर्मी जवान संतोष कुमार, हेमंत और यशवंत से मिलकर घटना की जानकारी भी ली। उन्होंने पीड़ित स्वजनों को आश्वस्त किया कि सरकार से हरसंभव मदद दिलाने की मांग की जाएगी। ग्रामीणों ने वीर जवान अनुज अमर रहे के जमकर नारे लगाए। इससे मौजूद लोगों के एक बार फिर से रौंगटे खड़े हो गए।

--------------

मंत्री के समक्ष ग्रामीणों ने रखी समस्या

वंशीपुर के ग्रामीणों ने मंत्री के समक्ष कुछ समस्याएं रखी। ग्रामीणों ने कहा कि गांव के पूरब खेल मैदान के समीप बदुआ नदी में यदि पुल का निर्माण हो जाए तो इससे बांका एवं मुंगेर जिले के हजारों लोग लाभान्वित होंगे। कहा कि खासकर बरसात के दिनों में नदी पार करना किसानों के लिए काफी परेशानी का मामला है। गांव के किसानों को तीन किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ता है। ग्रामीणों की मांग पर मंत्री ने हर संभव प्रयास करने का भरोसा दिया। मौके पर कुर्माडीह के मुखिया प्रदीप कुमार सिंह , गुलनी मुखिया सह जदयू नेत्री मीनू सिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी