734 वाहनों की जांच में 2.68 लाख का जुर्माना

बांका। लॉकडाउन उल्लघंन करने पर गुरुवार को 734 वाहनों की जांच की गई। इसमें 2.68 लाख रुपये का चालान काटा गया है जबकि मास्क जांच में 196 लोगों से 98 सौ रुपये का चालान काटे गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:49 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:49 PM (IST)
734 वाहनों की जांच में 2.68 लाख का जुर्माना
734 वाहनों की जांच में 2.68 लाख का जुर्माना

बांका। लॉकडाउन उल्लघंन करने पर गुरुवार को 734 वाहनों की जांच की गई। इसमें 2.68 लाख रुपये का चालान काटा गया है, जबकि मास्क जांच में 196 लोगों से 98 सौ रुपये का चालान काटे गए। इधर, कटोरिया में एक लग्जरी गाड़ी मालिक के खिलाफ केस भी हुआ है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी अरविद कुमार गुप्ता ने बताया कि बेवजह घूमने पर उक्त कार्रवाई की जा रही है। यह अभियान लगातार जारी रहेगा। इस कारण लॉकडाउन का पालन सभी के लिए जरुरी है।

पुलिस ने बांका थाना में पचास बाइक को जब्त किया है। इस क्रम में एसपी के निर्देश पर शहर के गांधी चौक पर महिला थानाध्यक्ष भावना झा, जमुआ जोर पुल पर एसआई श्वेता कुमारी व शिवाजी चौक पर यातायात प्रभारी हरेंद्र चौहान ने मोर्चा संभाला था। एसपी ने कहा कि कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन का पालन सभी को करना होगा।

--------

लॉकडाउन में वाहन परिचालन पर 15 हजार का कटा चालान

संवाद सूत्र,धोरैया (बांका) : कोरोना महामारी को लेकर जारी लॉकडाउन की स्थिति का जायजा गुरुवार को एसडीएम मनोज कुमार चौधरी एवं एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने लिया। इस दौरान उन्होंने धोरैया के चांदनी चौक बाजार में दुकानों के खुलने व बंद होने की स्थिति से अवगत होने के बाद उन्होंने सड़क पर चल रही छोटी वाहनों के चालकों से पूछताछ की। एसडीएम ने बीडीओ अभिनव कुमार भारती एवं अंचलाधिकारी हंसनाथ तिवारी को बढ़ते संक्रमण को लेकर लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का आदेश दिया। साथ ही भीड़ वाले स्थानों पर पुलिस की गश्ती कराने के लिए कहा। मवेशी हाट धोरैया में पशुओं को लेकर बेचने आये लोगों की भीड़ को देखते हुए पुलिस को हाट बंद कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जबकि थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने लॉकडाउन में वाहन परिचालन पर 15 हजार रुपये जुर्माना वसूला है।

chat bot
आपका साथी