कमलडीह ने ककबारा को दो विकेट से हराया

बांका। सोमवार मोहनपुर गांव स्थित खेल मैदान पर हितेश सिंह मेमोरियल किक्रेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:25 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:25 PM (IST)
कमलडीह ने ककबारा को दो विकेट से हराया
कमलडीह ने ककबारा को दो विकेट से हराया

बांका। सोमवार मोहनपुर गांव स्थित खेल मैदान पर हितेश सिंह मेमोरियल किक्रेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसमें उद्घाटन मैच ककबारा और कमलडीह के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में कमलडीह ने ककबारा को दो विकेट से हराया। कुल 16 टीम इस मुकाबले में हिस्सा लेगी।

इसके पूर्व इसका उद्घाटन पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष नीलम सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभा की कमी नहीं है। आवश्यकता है तो केवल खिलाड़ियों को निखारने की। अगर ग्रामीण क्षेत्रों में खिलाड़ियों को प्रशिक्षण और सही दिशा प्रदान की जाए तो वह दिन दूर नहीं होगा जब भारत ओलंपिक में सभी खेलों में पदक प्राप्त करेंगे। इस मौके पर राज सिंह उर्फ राजा भैया, संजय सिंह, शिवेश सिंह, अमित सिंह, बबलू सिंह, लड्डू, दीपक सिंह, विक्रांत सिंह, नरेंद्र और कमेटी के सभी सदस्य मौजूद थे।

-----

अमजोरा ने भागलपुर को नौ विकेट से हराकर जीता पुरस्कार

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका) : प्रखंड क्षेत्र के अमजोरा गांव में न्यू स्पोर्टिंग विद्यार्थी क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल डे नाईट मैच भागलपुर बनाम अमजोरा के बीच खेला गया। इसमें भागलपुर की टीम टॉस जीतकर बल्लेवाजी का निर्णय लिया। निर्धारित छह ओवर के इस मैच में भागलपुर की टीम पांच ओवर में ऑल आउट होकर 35 रणों का लक्ष्य अमजोरा को दिया। जवाब में उतरी अमजोरा टीम ने एक विकेट खोकर ही लक्ष्य प्राप्त कर नौ विकेट से मैच जीत लिया। क्रिकेट मैच में विजेता और उपविजेता टीम के बीच पुरस्कार का वितरण क्लब के सदस्यों ने मुखिया प्रत्याशी पंकज कुमार चौहान के हाथों कराया। जिसमें विजेता टीम के कैप्टन अंगद कुमार को छह हजार, उपविजेता टीम के तनवीर हसन को तीन हजार नकद एवं ट्राफी दिया गया। इस मौके पर जदयू नेता मंतलाल चौहान, बाबूलाल चौहान, मनोज कुमार, रामदेव चौहान, बिरेंद्र कुमार, अमरजीत कुमार, घनश्याम चौहान आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी