रायपुरा से ढाकामोड़ तक 35 किमी लगा जाम

बांका। भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग पर रजौन-पुनसिया चेक पोस्ट से लेकर जगदीशपुर ढाकामोड़ सड़क मार्ग पर ओवरलोड ट्रकों के फंसने से जाम की स्थिति बनी रही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:39 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:39 PM (IST)
रायपुरा से ढाकामोड़ तक 35 किमी लगा जाम
रायपुरा से ढाकामोड़ तक 35 किमी लगा जाम

बांका। भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग पर रजौन-पुनसिया चेक पोस्ट से लेकर जगदीशपुर ढाकामोड़ सड़क मार्ग पर ओवरलोड ट्रकों के फंसने से जाम की स्थिति बनी रही। रविवार की देर रात से ही सोमवार शाम तक सड़क पर महाजाम रहा। इस कारण छोटे वाहन से लेकर बड़े वाहनों का काफिला रहा।

जगदीशपुर रायपुरा सीमा से लेकर ढाकामोड़ तक लगभग 35 किलोमीटर तक हजारों परिवहन वाहन फंसे रहे। इस वजह से यात्रियों वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। महाजाम को लगा देखकर डीएम के आदेश पर पुनसिया चौक पर घंटों कैंप करते हुए एसडीएम मनोज कुमार चौधरी जाम को हटा रहे थे। रजौन, पुनसिया, तेरहमाईल, कटियामा, राजावर सड़क मार्ग पर जाम से जूझते रहे आमजन वासी। सुबह से लेकर दिन भर जाम से राहगीरों से लेकर बाजार वासी बेदम नजर आ रहे थे। हर चौक चौराहे पर अवस्थित बसावट, दुकान, संकीर्ण सड़क गली की वजह से छोटी बड़ी गाड़ियों की लंबी लाइनें दोनों तरफ लग जाने से जाम की स्थिति रोज बनी रहती है। जाम का कारण मुख्य सड़क मार्ग पर कई स्थानों पर भारी वाहनों के गुल्ला टूट जाने एवं आमने सामने भिड़ंत की वजह बताई जा रही है। बायपास नहीं होने के कारण आए दिन जाम के कारण आम राहगीरों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। डीएम सुहर्ष भगत ने बताया कि ओवरलोड वाहन चालकों पर शिकंजा कसने के लिए सम्मिलित पासिग गिरोह की खोज कराई जा रही है। ओवरलोड वाहन आदि पर पैनी नजर के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को लगाया गया है। मुख्य सड़क मार्ग पर भारी वाहनों की लंबी कतार की जानकारी मिलने पर जाम हटाने के लिए एसडीओ के साथ वरीय व कनीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी