दैनिक जागरण का प्रयास स्वागत योग्य : मंत्री

बांका। दैनिक जागरण द्वारा आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा में सोमवार को थाना मोड़ स्थित मुख्य मार्ग पर बाजार वासियों ने कोरोना से हुई मृतकों को दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि और कोरोना पीड़ितों के लिए प्रार्थना कर स्वास्थ्य कामना की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:42 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:42 PM (IST)
दैनिक जागरण का प्रयास स्वागत योग्य : मंत्री
दैनिक जागरण का प्रयास स्वागत योग्य : मंत्री

बांका। दैनिक जागरण द्वारा आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना सभा में सोमवार को थाना मोड़ स्थित मुख्य मार्ग पर बाजार वासियों ने कोरोना से हुई मृतकों को दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि और कोरोना पीड़ितों के लिए प्रार्थना कर स्वास्थ्य कामना की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री जयंतराज कुशवाहा शामिल हुए। प्रार्थना सभा में भाग लेने के लिए मुख्य मार्ग पर ट्रैफिक कुछ देर के लिए थम गई।

लोग अपनी अपनी जगहों पर खड़े होकर मृतकों को श्रद्धांजलि एवं कोरोना पीड़ितों की स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की। सर्वधर्म प्रार्थना सभा में राजवीर के पास बाजार के काफी संख्या में व्यवसायियों ने हिस्सा लिया। कई जनप्रतिनिधि एवं व्यवसायी अपनी अपनी जगहों पर सर्वधर्म प्रार्थना में शामिल हुए। प्रार्थना सभा के बाद ग्रामीण राज्य मंत्री ने कहा कि दैनिक जागरण का यह प्रयास काफी ही स्वागत योग्य है। सर्वधर्म प्रार्थना के लिए मंत्री ने दैनिक जागरण के प्रति आभार प्रकट किया। कहा कि सरकार कोरोना से हुई मृतकों के स्वजनों को चार लाख की सहायता राशि दी जा रही है। बहुत लोगों को इसका लाभ भी मिल चुका है। मौजूद लोगों से कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीका अचूक मंत्र है। इसलिए सभी लोग टीका अवश्य लें। श्रद्धांजलि सभा के दौरान मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व विधायक भोला यादव, व्यावसायिक संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, आसरा क्लब के अध्यक्ष देवाशीष पांडे, बीडीओ पंकज कुमार, सीओ विजय कुमार गुप्ता, इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजकिशोर सिह, डॉ. ऋषिकेश सिन्हा,मदन मेहरा, श्रीकांत चौधरी, पिटू यादव, सुजीत झा, डॉ. उत्तम कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक मनोज कुमार, सोनू चौधरी, मुहम्मद गुलाब, प्रो. मिथिलेश कुमार झा,हरिहर यादव, जवाहरलाल झा, संजीव साह, राजाराम अग्रवाल, राजा पाठक, प्रदीप घोष, शिव कुमार साह, अमित सिन्हा, सुमन सौरभ, शशि भगत, मनीष गुप्ता, आलोक झा, पंकज कुमार, कन्हैया कुमार, प्रमोद राय सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी