अंतरराज्यीय सीमा का निरीक्षण कर बैरियर लगाने का निर्देश

बांका। विधानसभा चुनाव को लेकर अंतरराज्यीय सीमा को सील किया गया। मतदान केंद्रों की जांच के लिए बीडीओ अभिनव कुमार भारती एवं अंचलाधिकारी हंसनाथ तिवारी ने झारखंड से सटे सीमाओं का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 09:46 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:46 PM (IST)
अंतरराज्यीय सीमा का निरीक्षण कर बैरियर लगाने का निर्देश
अंतरराज्यीय सीमा का निरीक्षण कर बैरियर लगाने का निर्देश

बांका। विधानसभा चुनाव को लेकर अंतरराज्यीय सीमा को सील किया गया। मतदान केंद्रों की जांच के लिए बीडीओ अभिनव कुमार भारती एवं अंचलाधिकारी हंसनाथ तिवारी ने झारखंड से सटे सीमाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पुल पर वाहन तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि वाहन में यदि कोई कोई दो लाख से अधिक रुपये लेकर जा रहा हो तो उसे जब्त कर सूचना दें। निरीक्षण के दौरान बीडीओ ने झारखंड सीमा के अलावा भागलपुर जिले के सीमा क्षेत्र गादिचक एवं काठबनगांव का भी निरीक्षण कर बैरियर लगाने का निर्देश पुलिस कर्मियों को दिया। वहीं, चुनाव के दौरान आने वाले अर्धसैनिक बलों के ठहराव को लेकर उन्होंने 15 स्थानों पर भवन, बिजली, पानी, शौचालय की स्थिति को देखा। मध्य विद्यालय बटसार सहित 15 मतदान केंद्रों पर महिला पोलिग पार्टियों के लिए बनाए गए बूथ का निरीक्षण करते हुए विद्यालय प्रधान को साफ सफाई सहित अन्य व्यवस्था को दुरुस्त करवाने की बात कही। बीडीओ ने बताया कि चुनाव के दौरान 15 बूथ वैसे है,जिन पर सभी पोलिग पार्टी पीवन से लेकर पी-फोर और सुरक्षा बल सभी महिलाएं होंगी।

chat bot
आपका साथी