भतूआचक गांव में रास्ता विवाद मे मारपीट, तीन जख्मी

बांका। धनकुंड थाना क्षेत्र के भतूआचक गांव में गुरुवार को रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई। इस घटना में दो महिला सहित तीन लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:19 PM (IST)
भतूआचक गांव में रास्ता विवाद मे मारपीट, तीन जख्मी
भतूआचक गांव में रास्ता विवाद मे मारपीट, तीन जख्मी

बांका। धनकुंड थाना क्षेत्र के भतूआचक गांव में गुरुवार को रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई। इस घटना में दो महिला सहित तीन लोग जख्मी हो गए। जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया।

इस बाबत जख्मी गुलाबी मंडल ने गांव के ही सोनू कुमार, सदानंद मंडल, ललिता देवी एवं अनिता देवी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वर्षो से चले आ रहे सामूहिक रास्ते पर चलने से रोक लगाने पर सोनू कुमार से विवाद हो रहा था। इस दौरान सोनू अपने घर से लोहे के रॉड निकाल कर मारपीट की। जिससे गुलाबी मंडल जख्मी हो गया। पति की पिटाई होते देख दौड़ी पत्नी एवं बेटी को भी आरोपितों ने जमकर पिटाई कर दी। जिससें पिता सहित पत्नी व पुत्री जख्मी हो गई। घटना के बाद जख्मी के आवेदन पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार ने बताया कि मामला भूमि विवाद का है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है। फिलहाल आरोपित घटना के बाद फरार है।

--------------

किसान जख्मी

संवाद सूत्र, शंभूगंज (बांका) : क्षेत्र के केलनी गांव में मधुमक्खी के हमले से एक बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी बुजुर्ग 68 वर्षीय मदनमोहन सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह हार्वेस्टर से किसान मदन मोहन सिंह का गेहूं कटायी का काम चल रहा था। सूचना पर किसान मदनमोहन भी फसल देखने बहियार चले गए। वहीं घर वापसी के दौरान आम बगीचा होकर लौट रहे थे। अचानक मधुमक्खी की झुंड ने बुजुर्ग किसान पर हमला बोल दिया। जख्मी बुजुर्ग को इलाज के लिए तारापुर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी