मधुमक्खी के हमले में तीन जख्मी

बांका। थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव के समीप स्थित पुल के पास मधुमक्खी के हमले से दो महिला समेत एक युवक जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:58 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 09:58 PM (IST)
मधुमक्खी के हमले में तीन जख्मी
मधुमक्खी के हमले में तीन जख्मी

बांका। थाना क्षेत्र के महादेवपुर गांव के समीप स्थित पुल के पास मधुमक्खी के हमले से दो महिला समेत एक युवक जख्मी हो गए। जख्मी मंटू तांती की पत्नी सुनीता देवी, सावित्री देवी एवं उनके पति उमेश तांती का उपचार अमरपुर स्थित रेफरल अस्पताल में किया गया। जख्मी ने बताया कि बहियार से वापस अपने घर महादेवपुर जाने में महादेवपुर पुल के समीप मधुमक्खी के झुंड ने हमला कर दिया।

---------------------

बाइक से गिरकर एक महिला हुई जख्मी

संसू, अमरपुर, बांका: अमरपुर थाना क्षेत्र के इंगलिशमोड़-शंभुगंज मुख्य पथ पर शोभानपुर गांव के समीप बाइक से गिरने से एक महिला जख्मी हो गई। स्वजनों ने जख्मी महिला माला देवी को उपचार के लिए अमरपुर स्थित रेफरल अस्पताल लेकर आया। जहां डा. पंकज कुमार ने उपचार किया। महिला के पति संतोष कुमार ने बताया कि पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर इंगलिशमोड़ से अपने गांव शोभानपुर जा रहे थे। शोभानपुर गांव के समीप स्थित ब्रेकर पर पत्नी अनियंत्रित होकर बाइक से गिर गई।

------------

आटो किया जब्त

संसू, अमरपुर, बांका: चुनाव को लेकर आटो को जब्त किया गया। सभी जब्त वाहनों को प्रखंड कार्यालय परिसर तथा थाना परिसर में जमा किया गया है। बूथों पर मतदान कर्मी समेत अन्य पुलिस कर्मियों को सुरक्षित पहुंचाने की जिम्मेदारी वाहन चालकों को दिया गया है। बीडीओ राकेश कुमार ने बताया कि सभी जब्त वाहन के मालिकों को सरकारी दर से वाहन का किराया का भुगतान किया जाएगा।

-------5

खाना बनाने के दौरान महिला झुलसी

संसू, अमरपुर, बांका: अमरपुर थाना क्षेत्र के अंतिचक गांव में शनिवार की सुबह खाना बनाने के दौरान एक महिला झुलस गयी। गंभीर स्थिति में परिजन महिला रूकमणी देवी को उपचार के लिए अमरपुर स्थित रेफरल अस्पताल लेकर आया। जहां डाक्टर नवल किशोर साह के द्वारा •ाख्मी महिला का प्राथमिक उपचार किया गया। मामले को लेकर •ाख्मी महिला के स्वजनों ने बताया कि शनिवार की सुबह महिला चूल्हा पर खाना बनाने रही थी। इसी दौरान महिला के साड़ी में आग पकड़ लिया। जब तक महिला कुछ समझ पाती तब तक आग पूरे शरीर में फैलने लगा। बढ़ती आग की लपटें देख महिला ने शोर मचाया। शोर सुनकर घर के अन्य सदस्य पहुंचे और इलाज के लिए अमरपुर लाया।

chat bot
आपका साथी