अलग-अलग सड़क दुर्घटना में डेढ़ दर्जन जख्मी

बांका। जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में डेढ़ दर्जन लोग जख्मी हो गए। इसमें से कुछ घायलों की स्थिति गंभीर है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:59 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:59 PM (IST)
अलग-अलग सड़क दुर्घटना में डेढ़ दर्जन जख्मी
अलग-अलग सड़क दुर्घटना में डेढ़ दर्जन जख्मी

बांका। जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में डेढ़ दर्जन लोग जख्मी हो गए। इसमें से कुछ घायलों की स्थिति गंभीर है।

धोरैया: धोरैया-पुनसिया मुख्य पथ में चंदाडीह गांव के समीप शुक्रवार की शाम एक आटो के पलट जाने से उस पर सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। दो महिला अन्नु कुमारी (25) किरण कुमारी (7) के हाथ पैर टूटे हुए देख प्राथमिक उपचार के बाद उसे मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया। सिमरन सहित अन्य की स्थिति सामान्य देख उसे घर भेज दिया गया।

बताया जाता है कि बस्ता गांव निवासी आटो चालक अपने स्वजनों को मेला दिखाने के लिए अपने गांव से उसे आटो पर बैठाकर चंदाडीह दुर्गा मंदिर जा रहे थे। इस दौरान मेला पहुंचने से पहले ही जख स्थान के पास एक बच्चा अचानक दौड़ पड़ा। जिसे बचाने में आटो पलटी मार दी। जिसपर सवार लोग जख्मी हो गए। दूसरी घटना धोरैया-पंजवारा मार्ग में बेलड़िहा गांव की है। एक बाइक चालक ने शराब के नशे में होने के कारण वह खुद दुर्घटना ग्रस्त हो गया। जख्मी विकास चौधरी जो सन्हौला थाना क्षेत्र के नगदाहा गांव का बताया जाता है।

शंभुगंज: ईंगलिशमोड़-असरगंज मुख्य मार्ग पर दो अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क दुर्घटना में एक महिला सहित सात लोग जख्मी हो गए। पहली घटना सोनडीहा मोड़ के आगे कलिया पुल के समीप दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिस पर सवार महिसौथा गांव के मिथिलेश कुमार, नगड्डी गांव के राजीव कुमार एवं सुलतानगंज का रोहित एवं मुकेश कुमार जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बाइक को थाना परिसर में जब्त किया है। दूसरी घटना असरगंज मार्ग पर बदुआ नदी के लालमनिचक मोड़ के समीप हुई। जिसमें महिला आरती देवी, सागर कुमार एवं योगिया गांव के सत्यम कुमार हैं। थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

अमरपुर: अमरपुर-कजरैली मुख्य मार्ग में कुल्हड़िया चौक के सुरिहारी मोड़ पर अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसा। जिसमें संजय दास, मृत्युंजय दास एवं अजय दास का घर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना में एक चार वर्षीय बच्ची को मामूली चोटें आई। जबकि तीनों घर के गृहस्वामी बाल-बाल बच गए। गृहस्वामी ने बताया कि वह अपने घर के आंगन में सो रहे थे। इसी दौरान देर भागलपुर से अमरपुर की ओर तेजगति से जा रहे ट्रक चालक ने अनियंत्रित होकर घर में टक्कर मार दिया। जिसमें तीनों भाई का घर क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि भागलपुर से अमरपुर जाने के लिए अधिकांश ट्रक एवं हाइवा सुरिहारी मोड़ होकर आता जाता है। जिससे हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन से सुरिहारी मोड़ से चपरी मोड़ संपर्क पथ में भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग की है।

कटोरिया: कटोरिया-सिमुलताला मुख्य सड़क मार्ग पर थाना क्षेत्र के भैरोगंज के पास मोटरसाइकिल सवार असंतुलन बिगड़ने के दौरान गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी बांका ओपी क्षेत्र के नारायणडीह गांव के रतन कुमार दास एवं बांका थाना क्षेत्र के कझिया गांव के जितेंद्र कुमार है। इस घटना में मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इधर घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने जख्मी को रेफरल अस्पताल कटोरिया लाया, जहां चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए देवघर के लिए रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी