मनचले की धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

बांका। थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला को जंगल बुलाकर जबरन छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में ग्रामीणों ने आरोपित की पकड़ कर जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:47 PM (IST)
मनचले की धुनाई कर किया पुलिस के हवाले
मनचले की धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

बांका। थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला को जंगल बुलाकर जबरन छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में ग्रामीणों ने आरोपित की पकड़ कर जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया युवक कोरिया पंचायत के झाझा के यादोरायडीह निवासी टुनटुन यादव हैं। पूर्व में उसने चांदन बीडीओ को फोन पर धमकी देकर रंगदारी की मांग की थी।

मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि टुनटुन यादव कई दिनों से मोबाइल पर फोन कर अभद्र तरीके से बात कर जंगल बुलाता था। गुरुवार दोपहर को भी उसने फोन पर उसे जंगल बुलाया तो महिला अपने पति सहित परिवार के अन्य लोगों के साथ जंगल गई। जहां महिला को अकेली छोड़ सभी दूर छिप गए। इसी बीच आरोपित आया और महिला को पकड़कर जबरन ले जाने लगा। मना करने पर उसके साथ जबरदस्ती पर उतर गया और उसका कपड़ा भी फाड़ दिया। तभी ग्रामीण औऱ परिवार के लोगों के सहयोग से आरोपित को पकड़ लिया। बाद में पुलिस को सूचना देकर आरोपी एवं उसकी मोटरसाइकिल को पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष श्रवण कुमार ने बताया कि महिला का आवेदन आने पर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी