बेटी जनने पर बाबूडीह में नवजात की हत्या

संवाद सूत्र बाराहाट (बांका) बेटी जनने पर नवजात शिशु को गला दबाकर ससुराल वालों द्वारा मार देने का मामला प्रकाश में आया है। मामला थाना क्षेत्र के बाबूडीह गांव का है। जहां दो दिन पूर्व हुए नवजात के जन्म के बाद स्वजनों ने बचे को मार दिया। मृतका की मां रीना देवी ने आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:43 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:43 PM (IST)
बेटी जनने पर बाबूडीह में नवजात की हत्या
बेटी जनने पर बाबूडीह में नवजात की हत्या

4बीएन 18

- नौ माह पूर्व हुआ था प्रेम विवाह

- सास पर लगाया बेटी जनने पर हत्या का आरोप

- बच्ची की प्राकृतिक मौत हुई है, फंसाने के लिए लगा रहे आरोप

संवाद सूत्र, बाराहाट (बांका) : बेटी जनने पर नवजात शिशु को गला दबाकर ससुराल वालों द्वारा मार देने का मामला प्रकाश में आया है। मामला थाना क्षेत्र के बाबूडीह गांव का है। जहां दो दिन पूर्व हुए नवजात के जन्म के बाद स्वजनों ने बच्चे को मार दिया। मृतका की मां रीना देवी ने आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

रीना का प्रेम विवाह ग्रामीणों की सहमति से बाबूडीह गांव के मनीष कुमार के साथ 24 मई 2021 को हुई थी। दोनों में प्रेम चल रहा था और लडकी तीन माह की गर्भवती हो गई थी। जिसको लेकर गांव में पंचायती के बाद स्वजनों की सहमति से शादी कराई गई। रीना ने बताया कि ससुराल पक्ष द्वारा शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाने लगा। दो दिन पूर्व रीना ने एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची स्वस्थ थी। रीना ने कहा कि शनिवार की शाम बच्चे को अपने सास के पास रखकर हुआ घर के बाहर निकली थी। इसी बीच उसकी सास ने उसके बच्चे को गला दबाकर हत्या कर दी । आनन-फानन में उन्होंने बच्चे को गांव के बाहर बांध में गाड़ दिया। जबकी लड़का पक्ष के लोग घटना के बाद थाना पहुंचकर बच्चे की नेचुरल डेथ होने का दावा कर ससुराल वालों पर फसाने का आरोप लगा रहा था । सूचना पर पुलिस बाबूडीह गांव पहुंची है और इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मामले को लेकर क्षेत्र में काफी सनसनी फैल गई है। आरोपित सास आंगनबाड़ी में सेविका है। पुलिस ने बताया कि आवेदन देने के बाद केस किया जाएगा।

---------

सास पर गला दबाकर नवजात की हत्या का आरोप

संवाद सूत्र, बाराहाट (बांका) : बेटी जनने पर नवजात शिशु को गला दबाकर ससुराल वालों द्वारा मार देने का मामला सामने आया है। मामला बाबूडीह गांव का है। दो दिन पूर्व के नवजात को स्वजनों ने मार दिया। नवजात की मां रीना देवी ने न्याय की गुहार लगाई है। घटना के बाद लड़का पक्ष थाने पहुंचकर बच्चे की स्वाभाविक मौत होने का दावा किया। कहा कि ससुराल वालों को फंसाया जा रहा है। शनिवार देर शाम पुलिस बाबूडीह गांव पहुंची और इस मामले की जांच की।

chat bot
आपका साथी