नवजात की मौत मामले में सात पर केस दर्ज

संवाद सूत्र बाराहाट (बांका) थाना क्षेत्र के बाबूडीह गांव में नवजात शिशु की मौत के मामले में मृतक की मां के बयान पर रविवार को केस दर्ज कर लिया गया। मां रीना देवी ने आवेदन में कहा कि उसकी बची की हत्या सास सहित ससुराल वालों ने की है। और उसे ले जाकर पास के ही एक बांध में दफना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:41 PM (IST)
नवजात की मौत मामले में सात पर केस दर्ज
नवजात की मौत मामले में सात पर केस दर्ज

संवाद सूत्र, बाराहाट (बांका) : थाना क्षेत्र के बाबूडीह गांव में नवजात शिशु की मौत के मामले में मृतक की मां के बयान पर रविवार को केस दर्ज कर लिया गया। मां रीना देवी ने आवेदन में कहा कि उसकी बच्ची की हत्या, सास सहित ससुराल वालों ने की है। और उसे ले जाकर पास के ही एक बांध में दफना दिया।

रात्रि में घटना के बाद सुबह में परिवार वालों ने दबाव बनाने के लिए पंचायती कराया और इस संबंध में मुंह खोलने पर जान मारने की भी धमकी भी दी है। साथ ही आठ लाख की राशि दहेज स्वरूप उससे मांग की गई। दहेज नहीं लाने के कारण उसे प्रताड़ित भी किया जा रहा था। इधर रविवार को पुलिस ने बांध के समीप से मिट्टी को खोदकर मृतका के नवजात बच्ची के शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा। थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर ने बताया कि पीड़ित रीना देवी के बयान पर इसके ससुराल के सात लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है। जिसमें तनीश कुमार, मनीष कुमार, सोनू, दुलारी देवी, सुभाष मंडल, अजय मंडल, अंजली देवी शामिल हैं। लिखित आवेदन में पीड़ित मां ने कहा कि मेरे पति के अलावा सुभाष मंडल सास दुलारी देवी, मधुसूदन मंडल यह लोग आए सास ने बच्चे को उठा लिया। जब मैंने पूछा कहां ले जा रहे हैं तब सुभाष मंडल ने जान मारने की धमकी दी। इसके बाद पति सनी कुमार ने हाथ पकड़ लिया और अजय कुमार ,मनीष कुमार ने ईद से सर पर मारा हम बेहोश होकर गिर गए। पुलिस मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गई है वही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी