नवादा बाजार-गोराडीह पथ की हालज जर्जर

बांका। नवादा बाजार गोराडीह पथ की हालत अत्यंत जर्जर हो चुकी है। स्थिति यह है कि इस पथ में जगह -जगह गड्ढे हो जाने से बाइक व साइकिल सवार लोगों को आने जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:07 PM (IST)
नवादा बाजार-गोराडीह पथ की हालज जर्जर
नवादा बाजार-गोराडीह पथ की हालज जर्जर

बांका। नवादा बाजार गोराडीह पथ की हालत अत्यंत जर्जर हो चुकी है। स्थिति यह है कि इस पथ में जगह -जगह गड्ढे हो जाने से बाइक व साइकिल सवार लोगों को आने जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। जबकि सरकार द्वारा ग्रामीण पथों को प्राथमिकता के आधार पर सदृढ़ीकरण करने का निर्देश दिए गए हैं। परंतु यहां ऐसा नहीं हो पा रहा है।

ग्रामीण विन्देश्वरी यादव, पंकज कुमार ने बताया कि विभागीय लापरवाही से डेढ़ किलोमीटर लंबी यह सड़क की अबतक मरम्मती नहीं होने से जर्जर हो गई है। जिसके कारण ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी हो रही है। एसडीओ अजय कुमार ने बताया उक्त पथ का अतिशीघ्र मरम्मत कराया जाएगा।

--------------------

रजौन बाजार के नाले की नहीं हो रही सफाई

संवाद सूत्र, रजौन (बांका) :कुख्य मार्ग के दोनों तरफ बने नाले की वर्षों से सफाई नहीं नहीं होने से बाजारवासी आक्रोशित हैं। स्थिति यह है इसका गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। जिससे बीमारी फैलने की आशंका जताई जा रही है। बाजार के नागरिकों ने बताया कि इसके निर्माण काल से ही इस नाले की सही ढंग से सफाई नहीं होने से यह जाम हो गया है। जिसके कारण लोगों के घरों का पानी भी नहीं निकल पा रहा है। बाजारवासी अजय यादव, शंभू साह ने बताया कि क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी आमजनों की इस गंभीर समस्या के निदान के लिए ध्यान नहीं दे रहे हैं। जबकि यहां सभी प्रखंडस्तरीय कार्यालय मौजूद है। इधर बाजारवासीयों ने जिला प्रशासन से इस समस्या के अतिशीघ्र निदान की मांग की है।

chat bot
आपका साथी