धोरैया में 15 घंटे बाद आई बिजली, पानी के लिए हाहाकार

बांका। प्रखंड क्षेत्र में बिजली की समस्या ने उपभोक्ताओं को परेशान कर रखा है। क्षेत्र में 15 घंटे बाद बिजली आई। मंगलवार की रात्रि बिजली के कटने से पूरी रात लोग गर्मी से परेशान रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:09 PM (IST)
धोरैया में 15 घंटे बाद आई बिजली, पानी के लिए हाहाकार
धोरैया में 15 घंटे बाद आई बिजली, पानी के लिए हाहाकार

बांका। प्रखंड क्षेत्र में बिजली की समस्या ने उपभोक्ताओं को परेशान कर रखा है। क्षेत्र में 15 घंटे बाद बिजली आई। मंगलवार की रात्रि बिजली के कटने से पूरी रात लोग गर्मी से परेशान रहे। बुधवार की सुबह बिजली नहीं आने से पेयजलापूर्ति भी बाधित रही। जिससे क्षेत्र में पानी आपूर्ति नहीं होने से ग्रामीणों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा।

लगातार 15 घंटे तक बिजली के नहीं रहने से मोबाइल चार्ज तक नहीं हुआ। जिससे लोगों से संपर्क स्थापित करने में परेशानी उठानी पड़ी। बिजली की अनियमित आपूर्ति को लेकर लोगों में आक्रोश है। थोड़ी से तेज हवा और बारिश होते ही हमेशा 33 हजार में खराबी के कारण बिजली बाधित हो जाती है। जिससे प्रखंड क्षेत्र अंधेरे में डूब जाता है। धोरैया बाजार वासी गुड्डू सिंह, आलोक कुमार, राजीव रंजन पांडेय, रंजन कुमार शर्मा, अनिल कुमार, विनय कुमार मोदी ने बताया कि बिजली के नहीं रहने से सबसे ज्यादा समस्या पानी की हो जाती है। वहीं, किसानों द्वारा खेतों की सिचाई का कार्य भी प्रभावित हो जाता है। बारिश नहीं होने से यहां के किसान खेतों की सिचाई मशीन से करना प्रारंभ कर दिया है। बिजली नहीं रहने के बाद जब विभागीय अधिकारी से संपर्क किया जाता है तो 33 हजार में गड़बड़ी की बात कहकर ठीक कराने में लगे रहने की बात कही जाती है।

chat bot
आपका साथी