अलग-अलग स्थानों पर डूबने से दो बच्चे की मौत

बांका। तारडीह-रूपसा गांव के समीप चांदन नदी में स्नान करने के दौरान एक आठ वर्षीय बची की पानी में डूबकर मौत हो गई। मृत बची सजौर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव के आशीष साह की पुत्री काजल कुमारी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:18 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:18 PM (IST)
अलग-अलग स्थानों पर डूबने से दो बच्चे की मौत
अलग-अलग स्थानों पर डूबने से दो बच्चे की मौत

बांका। तारडीह-रूपसा गांव के समीप चांदन नदी में स्नान करने के दौरान एक आठ वर्षीय बच्ची की पानी में डूबकर मौत हो गई। मृत बच्ची सजौर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव के आशीष साह की पुत्री काजल कुमारी थी।

स्वजनों ने बताया कि काजल दुर्गा पूजा मेला देखने के लिए रूपसा अपने मौसा उपेंद्र साह के घर आई थी। शुक्रवार की सुबह गांव के अन्य बच्चों के साथ चांदन नदी में बने रिग बांध में स्नान करने गई। जहां नदी के गहरे पानी में चले जाने से डूब गई। स्नान कर रहीं अन्य बच्ची के द्वारा शोर मचाने पर रूपसा एवं तारडीह गांव के काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और काजल को काफी मशक्कत के बाद पानी से बाहर निकाला और इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां डा. नवल किशोर साह ने जांच कर बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

धोरैया: धनकुंड शिवगंगा में शनिवार की दोपहर स्नान करने के दौरान डूबने से एक चौदह वर्षीय बालक श्रवण कुमार की मौत हो गई। घटना को देख स्थानीय लोगों ने श्रवण को तालाब से निकाला, लेकिन उसकी मौत हो गई थी। बताया जाता है कि श्रवण अपने ननिहाल बदालीचक गांव में दिनेश मांझी के घर आया हुआ था। इस दौरान वह दोपहर में स्नान के लिए शिवगंगा में गया,लेकिन अधिक पानी होने के कारण वह तैर नही सका। जिससे वह डूब गया। धनकुंड थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक मृतक मांगन मांझी का पुत्र है। जो झारखंड राज्य के साहेबगंज जिला अंतर्गत फौदारी मिर्जाचौकी गांव का रहने वाला था। भोज खाने के लिए अपने नाना के घर पहुंचा हुआ था। घटना के बाद बदालीचक गांव में महिलाओं के क्रंदन से मातम पसरा हुआ है।

chat bot
आपका साथी