धौनी स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर दुकानदार की मौत

संवाद सूत्र रजौन (बांका) प्रखंड क्षेत्र के धौनी रेलवे स्टेशन के समीप चकसपिया गांव के 65 वर्षीय वृद्ध शिबू साह की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। ग्रामीणों के अनुसार शनिवार की देर रात शिबू कवि गुरु एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी कटकर मौत हो गई है। शिबू देर रात अपनी दुकान बंद कर घर जाने के क्रम में ट्रेन की चपेट में आ गया। दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:06 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:06 PM (IST)
धौनी स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर दुकानदार की मौत
धौनी स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर दुकानदार की मौत

- दुकान से घर जाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए

- पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

संवाद सूत्र, रजौन (बांका) : प्रखंड क्षेत्र के धौनी रेलवे स्टेशन के समीप चकसपिया गांव के 65 वर्षीय वृद्ध शिबू साह की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। ग्रामीणों के अनुसार शनिवार की देर रात शिबू कवि गुरु एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी कटकर मौत हो गई है। शिबू देर रात अपनी दुकान बंद कर घर जाने के क्रम में ट्रेन की चपेट में आ गया। दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। उनके निधन से परिवार में गम का माहौल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया।

-------

पैसेंजर ट्रेन से गिरकर मधुसूदनपुर का युवक जख्मी

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): भागलपुर- दुमका रेलखंड पर मंदार हिल रेलवे स्टेशन समीप रविवार शाम एक पैसेंजर ट्रेन से गिरकर एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बताया जाता है कि पैसेंजर ट्रेन दुमका से भागलपुर आ रही थी। इसी दौरान मंदार हिल रेलवे फाटक के पास युवक ट्रेन से गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गया। घटना में युवक का दोनों पैर कट गया है। काफी देर तक युवक रेलवे पटरी पर ही तड़पता रहा। सूचना मिलने पर एंबुलेंस की मदद से बौंसी थाना के पीएसआइ आलोक कुमार सहित अन्य लोगों ने जख्मी युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डा. पंकज कुमार ने प्राथमिक इलाज कर भागलपुर रेफर कर दिया है। युवक ने अपना नाम बाराहाट थाना क्षेत्र के मधुसुदनपुर गांव के वीरेंद्र कुमार (35) बताया है। युवक की स्थिति चिताजनक बताई जा रही है। घटना के बाद रेलवे फाटक के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीण दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि जख्मी को इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी