बोलेरो से कुचलकर दसवीं के छात्र की मौत

30बीएन 1 संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर श्यामबाजार समीप बोलेरो की ठो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:54 PM (IST)
बोलेरो से कुचलकर दसवीं के छात्र की मौत
बोलेरो से कुचलकर दसवीं के छात्र की मौत

30बीएन 1

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका): भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर श्यामबाजार समीप बोलेरो की ठोकर में बाइक सवार छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पहुंच कर शव को थाना लाया।

मृत छात्र की पहचान प्रखंड के खंगाड़ का मुकेश राय के पुत्र नीतीश कुमार राय (16) के रूप में हुई है। स्वजनों ने बताया कि नीतीश दो अन्य युवक अशोक राय एवं शिवम राय के साथ बाजार से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान बोलेरो ने बाइक में ठोकर मार दी। घटना में मौके पर ही नीतीश की मौत हो गई, जबकि शिवम राय एवं अशोक राय को भी चोट लगी है। मंगलवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। दो भाइयों में नीतीश दसवीं कक्षा का छात्र था जो में गांव में ही पढ़ता था। घटना के बाद स्वजनों में मातम पसरा हुआ है।

---------

अज्ञात स्कार्पियो की ठोकर से महिला जख्मी

संवाद सूत्र,कटोरिया (बांका) : कटोरिया थाना क्षेत्र के कटोरिया- बांका मुख्य मार्ग पर करझौंसा के पास मंगलवार को स्कार्पियो के धक्के से महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जख्मी महिला थाना क्षेत्र के जेसरी गांव के सुनीता देवी पति कैलाश यादव बताई गई है। महिला अपने घर से करझौंसा हाट की ओर जा रही थी। इस दौरान कटोरिया बाजार की ओर से एक अज्ञात स्कार्पियो ने पीछे से धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों द्वारा जख्मी महिला को इलाज के लिए कटोरिया रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक डा. दीपक भगत व डा. रविन्द्र कुमार द्वारा जख्मी महिला का प्राथमिक उपचार कर उसे देवघर रेफर कर दिया गया। मौके पर थानाध्यक्ष नीरज तिवारी व सदलबल के साथ रेफरल अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी