सड़क दुर्घटना में बंगाल के कामगार की मौत, आधा दर्जन जख्मी

बांका। भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर मंगलवार को सड़क हादसा में बंगाल के एक कामगार की मौत हो गई जबकि घटना में आधा दर्जन कामगार गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 09:28 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 09:28 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बंगाल के कामगार की मौत, आधा दर्जन जख्मी
सड़क दुर्घटना में बंगाल के कामगार की मौत, आधा दर्जन जख्मी

बांका। भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग पर मंगलवार को सड़क हादसा में बंगाल के एक कामगार की मौत हो गई, जबकि घटना में आधा दर्जन कामगार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक के स्वजनों ने बताया कि बेगूसराय से पिकअप वाहन से 19 लोगों का जत्था बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के भरतपुर थाना अंतर्गत सीजग्राम जा रहे थे। इसी दौरान मुख्य मार्ग पर सांझोतरी के पास पिकअप वाहन को पीछे से हाईवा ने ठोकर मार दिया। जिसके बाद पिकअप वाहन सड़क किनारे खेत में गिर पड़ा।

घटना में वाहन पर सवार बंगाल मुर्शीदाबाद निवासी नयन शेख, पिता लताम शेख सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। एंबुलेंस की मदद से सभी लोगों को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर रुपम कुमारी ने जांच के बाद कामगार नयन शेख को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना में बंगाल के कामगार बुद्धू शेख, भोलन शेख, सैद अली शेख, अंगुल शेख, बोकुल शेख गंभीर रूप से जख्मी को प्राथमिक इलाज कर गंभीर स्थिति देख चिकित्सक ने भागलपुर रेफर कर दिया है। सभी लोग बेगूसराय में फेरी का काम करते थे। घटना में मृत युवक के शव को पुलिस ने बांका सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। वहीं, हाइवा ट्रक मौके पर फरार होने में सफल रहा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

---------

तीन अलग-अलग जगहों पर सड़क दुघर्टना में दो बाइक चालक समेत तीन जख्मी

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): क्षेत्र के तीन अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में दो बाइक चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। तीनों जख्मी का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया। महौता गांव के बाइक चालक अनोज शर्मा बाइक से अमरपुर बाजार खरीदारी करने आ रहा था। इसी क्रम में बादशाहगंज चौक के समीप बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी, जबकि चिरैया गांव के शंकर मंडल बाइक से भरको की ओर जा रहा था। इसी क्रम में कौशलपुर गांव के समीप सड़क के बीचोंबीच बकरी आ जाने से बाइक अनियंत्रित होकर पलट गयी। वहीं, तीसरी घटना गालिमपुर गांव के शंकर मंडल रेफरल अस्पताल से पैदल अपने घर लौट रहा था। इसी क्रम में गायत्री शक्तिपीठ के समीप अमरपुर बाजार की ओर तेजगति से जा रहे बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर पीछे से ठोकर मार दिया। जिसमें शंकर मंडल गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

chat bot
आपका साथी