दो बसों की टक्कर में टंडेला के बाइक सवार युवक की मौत

बांका। सोमवार को खेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकुड़िया गांव के पास एक यात्री बस ने ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरी बस को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों बसों के यात्री जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:08 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:08 PM (IST)
दो बसों की टक्कर में टंडेला के बाइक सवार युवक की मौत
दो बसों की टक्कर में टंडेला के बाइक सवार युवक की मौत

बांका। सोमवार को खेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकुड़िया गांव के पास एक यात्री बस ने ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरी बस को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों बसों के यात्री जख्मी हो गए। साथ ही सामने से आ रहे एक बाइक पर सवार दो युवक जख्मी हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों जख्मियों को बेहतर इलाज के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया। सदर अस्पताल जाने के क्रम में एक बाइक सवार बिट्टू कुमार सिंह की मौत हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। दोनों यात्री बसों समेत बाइक को जब्त कर लिया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ठोकर मारने वाली बस के चालक का नाम मनोज कुमार यादव दुर्घटना के बाद बस छोड़ भागने में सफल रहा।

जानकारी के अनुसार खेसर से भागलपुर जा रही हिमाचल सूता बस पर धनकुड़िया के पास यात्री चढ़ रहे थे। पीछे से मालडीह से भागलपुर के लिए तेज गति से आ रही बलराम कृष्ण बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार को बलराम कृष्ण बस ने ठोकर मार दी। जिससे बाइक समेत सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गए। बाइक पर सवार बिट्टू कुमार सिंह एवं कपिल कुमार यादव बुरी तरह जख्मी हो गए। स्थानीय ग्रामीणों की पहल पर जख्मियों का उपचार फुल्लीडुमर अस्पताल में किया गया। जख्मियों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए दोनों जख्मियों को बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया। इसी क्रम में प्रखंड के टंडेला गांव निवासी बिट्टू की मौत हो गई। इसके अतिरिक्त हिमाचल सूता एवं बलराम कृष्ण में बैठे जगिया देवी, इंदु देवी समेत अन्य जख्मी यात्रियों के भी इलाज कराया गया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

-------

बाइक दुर्घटना तीन चालक जख्मी

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना में सोमवार को तीन बाइक चालक जख्मी हो गया। अमरपुर-कजरैली मुख्य मार्ग में डुमरामा कन्या उच्च विद्यालय के समीप बाइक पलटने से चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी बाइक चालक कटोरिया के घोड़मारा मध्य विद्यालय का सहायक शिक्षक मु. हरिश जमाल है। जख्मी शिक्षक का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया। जख्मी ने बताया वह अपने घर भागलपुर से बाइक से घोड़मारा स्कूल जा रहा था। डुमरामा कन्या उच्च विद्यालय के समीप सड़क के बीचोंबीच एक बच्चा दौड़कर आ गया। जिसे बचाने के क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। जबकि सिझुआ गांव के समीप दिग्घीपोखर का संतोष शर्मा बाइक पलटने से जख्मी हो गया, वहीं रजौन के हरना गांव निवासी गणपत कुमार बाइक से इंगलिशमोड़ चौक की ओर आ रहा था। इसी क्रम में जेठौर पुल के समीप ओवरटेक करने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

chat bot
आपका साथी