ट्रेन से कटकर किशोर की मौत, मचा कोहराम

बांका। बुधवार की देर रात बांका-भागलपुर पैसेंजर ट्रेन से कटकर एक पंद्रह वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान विजयनगर के बबलू साह के छोटे बेटे रोहित कुमार के रूप में की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 09:43 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 09:43 PM (IST)
ट्रेन से कटकर किशोर की मौत, मचा कोहराम
ट्रेन से कटकर किशोर की मौत, मचा कोहराम

बांका। बुधवार की देर रात बांका-भागलपुर पैसेंजर ट्रेन से कटकर एक पंद्रह वर्षीय किशोर की मौत हो गई। मृतक की पहचान विजयनगर के बबलू साह के छोटे बेटे रोहित कुमार के रूप में की गई है। युवक के ट्रेन से कटने की सूचना पर पूरा विजयनगर उमड़ पड़ा। वहीं रोहित को किसी ने पटरी पर पहले कभी नहीं देखा था। रोहित का शव जहां पर मिला है, वहां पर पूरा अंधेरा है और पटरी पर खून के धब्बे तक नहीं है। वहीं पुलिस कयास लगा रही है कि रोहित की मौत ट्रेन से कटने की वजह से हुई है। इधर रोहित की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है। रोहित दो भाई में सबसे छोटा था। रोहित के पिता ने बताया कि वह इस ओर कैसे आया यह रहस्य की बात है। वहीं घटना के बाद मौके पर टाउन थानाध्यक्ष शंभू यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला रेल पुलिस का है। रेल पुलिस भागलपुर को इसकी सूचना दे दी गई है। सुबह वहां से अधिकारी आकर स्वजनों का बयान दर्ज करेंगे।

----------

पैसेंजर ट्रेन से गिरकर बाराहाट की युवती जख्मी, रेफर

फोटो: 09 बीएएन 11

संवाद सहयोगी, बांका: जिले के बाराहाट में पैंसेजर ट्रेन से उतरने के दौरान गुरुवार को एक युवती गिरकर जख्मी हो गई। जख्मी युवती की पहचान बाराहाट की सुष्मिता कुमारी के रूप में की गई। ट्रेन से गिरकर युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। सुष्मिता के सिर में चोट आने की वजह से आनन-फानन में उसे बाराहाट पीएचसी लाया गया। जहां डयूटी पर तैनात चिकित्सक ने सिटी स्कैन कराने की बात पर उसे बांका सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बांका में चिकित्सक इजाज मसीह ने सुष्मिता का इलाज करते हुए उसे सिटी स्कैन के लिए भागलपुर भेज दिया। इधर सुष्मिता के स्वजनों ने बताया कि वो भागलपुर में रहकर पढ़ाई करती है। वो भागलपुर से अपने घर बाराहाट आ रही थी। इसीस बीच ट्रेन से उतरने में उसका पैर फिसल गया। वहीं चिकित्सक ने बताया कि सुष्मिता खतरे से बाहर है।

chat bot
आपका साथी