सवारी गाड़ी में ट्रक ने मारी ठोकर, वृद्ध की मौत, आठ जख्मी

बांका। भागलपुर-दुमका मुख्य सड़क मार्ग स्थित रजौन थाना क्षेत्र के टेकनी गांव के समीप शनिवार की सुबह एक सवारी गाड़ी में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:22 PM (IST)
सवारी गाड़ी में ट्रक ने मारी ठोकर, वृद्ध की मौत, आठ जख्मी
सवारी गाड़ी में ट्रक ने मारी ठोकर, वृद्ध की मौत, आठ जख्मी

बांका। भागलपुर-दुमका मुख्य सड़क मार्ग स्थित रजौन थाना क्षेत्र के टेकनी गांव के समीप शनिवार की सुबह एक सवारी गाड़ी में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दिया। इस दुर्घटना में सवारी गाड़ी पर सवार करीब आठ व्यक्ति जहां बुरी तरह जख्मी हो गए वहीं, बनगांव के कमलेश्वरी मंडल नामक 70 वर्षीय एक वृद्ध की मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कमलेश्वरी सहित अन्य लोग एक सवारी गाड़ी से बरारी गंगा घाट पर रिश्तेदार के शव का दाह संस्कार कर वापस घर बनगांव लौट रहे थे। इसी दौरान थाना क्षेत्र के टेकनी गांव के समीप एक स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी धीरे करने के दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दिया। इस घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को रजौन अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर मायागंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पर भागलपुर जाने के दौरान रास्ते में ही वृद्ध कमलेश्वरी मंडल ने दम तोड़ दिया। इधर इस घटना के बाद पुलिस ट्रक मालिक व चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया है, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। जबकि चालक फरार है। घायलों में शंकर मंडल, चीकू मंडल, प्रवीण मंडल, नित्यानंद मंडल, बाल्मीकि मंडल, सोनेलाल मंडल, वरुण मंडल के अलावा टेकनी गांव का ही एक अन्य व्यक्ति का नाम शामिल हैं।

-------

बाइक की आमने-सामने की टक्कर में पांच जख्मी

संसू, चांदन (बांका): देवघर -चांदन पक्की सड़क पर दो मोटरसाइकिल के आमने सामने की सीधी टक्कर में पांच लोग घायल हो गए। जिसमें एक युवक औऱ एक युवती की हालत को काफी नाजुक देख कर देवघर रेफर कर दिया है। बताया जाता है कि चरकी पहडी़ निवासी दशरथ यादव के साथ देवघर के ही जसीडीह थाना अंतर्गत पुनासी निवासी सोनी कुमारी और उसकी मां परो देवी एक ही मोटरसाइकिल से सुल्तानगंज से जल लेकर बाबाधाम जा रही थी। वहीं, दूसरी ओर से कटोरिया के राजवाड़ा निवासी उत्तम कुमार और अमित कुमार दोनों भाई एक मोटरसाइकिल से देवघर से कटोरिया आ रहा था। चांदन के पारडीह और बेंहगा पुल के बीच तीखे मोड़ पर दोनों की आमने सामने टक्कर हो गयी। इस घटना में सभी पांचों सड़क पर ही गिर गए। बाद में कुछ लोगों की सहयोग से सभी को किसी तरह अस्पताल लाया गया। जहां डॉ. ममता कुमारी ने सभी का इलाज किया और गंभीर रूप से जख्मी अमित कुमार और सोनी कुमारी की हालत काफी नाजुक देख कर देवघर रेफर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी