कमलपुर निवासी युवक का मिला शव, हत्या का केस

बांका। थाना क्षेत्र के कमलपुर हाई स्कूल के समीप सड़क किनारे शनिवार को पुलिस ने 40 वर्षीय एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:12 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:12 PM (IST)
कमलपुर निवासी युवक का मिला शव, हत्या का केस
कमलपुर निवासी युवक का मिला शव, हत्या का केस

बांका। थाना क्षेत्र के कमलपुर हाई स्कूल के समीप सड़क किनारे शनिवार को पुलिस ने 40 वर्षीय एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया है। बाद में शव की पहचान खड़िहारा पंचायत के खैरा गांव निवासी इतवारी दास के पुत्र अजित दास के रूप में हुई है। मौके पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक के स्वजनों के अनुसार अजीत शुक्रवार को अपराह्न लौनी गांव के निरंजन दास के साथ बाइक से झारखंड के समीप भलजोर बॉर्डर पर किसी तांत्रिक से दिखाने के लिए घर से निकला था, लेकिन शनिवार को सुबह उसका शव कमलपुर हाई स्कूल के समीप सड़क के किनारे मिला। शनिवार को शव मिलते ही क्षेत्र के आसपास में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को थाना लाया। इसी दौरान मृतक के स्वजनों ने शव की पहचान की। मृतक की मां सुमा देवी ने थाना में लिखित आवेदन देकर लौनी गांव के निरंजन दास पर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में स्वजनों ने बताया कि शुक्रवार को जाने के बाद वापस नहीं लौटा। स्वजन उसकी खोजबीन में जुटे थे। इसी क्रम में शनिवार सुबह उसका शव बरामद हुआ। अजीत की मौत की खबर के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, मृतक की पत्नी आठ वर्ष पूर्व निधन हो चुका है। वह मजदूरी का अपने चार बच्चों का भरण पोषण करता था। तीन पुत्रों में राजेश दास, राकेश दास, कृष्णदास एवं बेटी जूली देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। पुलिस ने घटना को लेकर आरोपी निरंजन दास के घर पर छापेमारी की। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही पता चलेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी