पथड्डा से 76 टेबल पर शुरू होगी फुल्लीडुमर की मतगणना

जागरण संवाददाता बांका फुल्लीडुमर के पंचायत चुनाव की मतगणना का काम पीबीएस कालेज में गुरुवार को होगी। गिनती की शुरुआत सुबह आठ बजे पथड्डा पंचायत से होगी। इसके बाद कैथा पंचायत की मतगणना होगी। सुबह नौ बजे के आसपास दोनों का रिजल्ट आ जाएगा। फुल्लीडुमर प्रखंड की मतगणना के लिए पांच कालेज के पांच कक्ष में 76 टेबल लगाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:24 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:24 PM (IST)
पथड्डा से 76 टेबल पर शुरू होगी फुल्लीडुमर की मतगणना
पथड्डा से 76 टेबल पर शुरू होगी फुल्लीडुमर की मतगणना

- दोपहर बाद तक आ जाएगा सभी 11 पंचायतों का परिणाम

जागरण संवाददाता, बांका : फुल्लीडुमर के पंचायत चुनाव की मतगणना का काम पीबीएस कालेज में गुरुवार को होगी। गिनती की शुरुआत सुबह आठ बजे पथड्डा पंचायत से होगी। इसके बाद कैथा पंचायत की मतगणना होगी। सुबह नौ बजे के आसपास दोनों का रिजल्ट आ जाएगा। फुल्लीडुमर प्रखंड की मतगणना के लिए पांच कालेज के पांच कक्ष में 76 टेबल लगाया गया है। बैलेट पेपर वाले पंच-सरपंच की गिनती के लिए 17 टेबल लगाया गया है। इसके अलावा मुखिया, वार्ड, जिला परिषद की गिनती वाले कक्ष में 15-15 टेबल लगाया गया है।

फुल्लीडुमर प्रखंड में केवल 11 पंचायत रहने के कारण सभी रिजल्ट दोपहर बाद ही आ जाएगा। दोपहर बाद दक्षिणी कोझी की गिनती होगी। मुखिया, वार्ड और जिला परिषद का सभी परिणाम दोपहर तक आएगा। पंच और सरपंच की सभी सीटों के लिए ही लोगों को शाम तक का इंतजार करना होगा। प्रखंड के तीन-चार पचांयत में रोमांचक मुकाबला है। इस पर जिला भर की नजर हैं। फुल्लीडुमर में सबसे खास मुकाबला दोनों जिला परिषद सीट पर है। एक सीट हर बार जिला परिषद अध्यक्ष का दावेदार रहा है। पिछले 20 साल में 10 साल अध्यक्ष का पद इसी सीट के पास रहा है। इस बार पूर्व सांसद जनार्दन यादव परिवार से कोई इस सीट पर दावेदार नहीं है। ऐसे में मुकाबला जदयू नेता विश्वजीत दीपांकर और संजीव देव के बीच हो गया है। फुल्लीडुमर की दूसरी सीट पर भी पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र यादव की किस्मत का फैसला होना है।

-------------------

इसी क्रम में होगी पंचायतों की मतगणना

पथड्डा

कैथा

तेलियापहाड़

केंदुआर

सादपुर

उत्तरी कोझी

राता

खेसर

भितिया

फुल्लीडुमर

दक्षिणी कोझी

chat bot
आपका साथी