गलगला में आपसी विवाद में मारपीट, तीन जख्मी

बांका। थाना क्षेत्र के गलगला गांव में आपसी विवाद को लेकर शनिवार की दोपहर मारपीट की घटना घटी। इसमें एक तरफ से मां बेटा और बेटी जख्मी हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:09 PM (IST)
गलगला में आपसी विवाद में मारपीट, तीन जख्मी
गलगला में आपसी विवाद में मारपीट, तीन जख्मी

बांका। थाना क्षेत्र के गलगला गांव में आपसी विवाद को लेकर शनिवार की दोपहर मारपीट की घटना घटी। इसमें एक तरफ से मां, बेटा और बेटी जख्मी हो गया है। मारपीट के बाद थानाध्यक्ष सुबोध कुमार राव ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया है।

जानकारी के मुताबिक गलगला गांव में अरविद यादव ईंट का कारोबार करता है। रोज की तरह वह अपने ईट को ट्रैक्टर पर लोड करा रहा था। उसकी पत्नी सलिता देवी व बेटा सोनू कुमार भी मौजूद था। इतने में गांव के ही दिलीप यादव अपने कुछ लोगों के साथ पहुंचकर मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट की इस घटना में सलिता व सोनू को चोट लगी है। सलिता ने बताया कि कुछ माह पूर्व दिलीप यादव के उपर जानलेवा हमला हुआ था। उसी कांड को लेकर दिलीप यादव ने आवेश आकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। सलिता ने बताया कि बम कांड में उसके परिवार का कोई हाथ नहीं है, लेकिन दिलीप हमेशा उस कांड को लेकर झगड़ा करने पर उतारू रहता है। सलिता ने बताया कि शनिवार को भी दिलीप के साथ पवन यादव, संजय यादव, प्रकाश यादव, मनोज यादव, सुमन कुमार, लाला व शंभू यादव मारपीट में शामिल था। वहीं दिलीप यादव ने बताया कि मुझ पर जानलेवा हमले में ये लोग शामिल हैं। सभी ने मिलकर फिर से शनिवार को जान लेने की कोशिश की है। थानाध्यक्ष सुबोध राव ने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

chat bot
आपका साथी