रजौन बीडीओ गंभीर हालत में पटना रेफर

बांका। बीडीओ गुरुदेव प्रसाद गुप्ता की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से बुधवार शाम को ही चार बजे पीएचसी प्रभारी डॉ. ब्रजेश कुमार ने रैपिड कोरोना टेस्ट के उपरांत पटना रेफर कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 09:16 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 09:16 PM (IST)
रजौन बीडीओ गंभीर हालत में पटना रेफर
रजौन बीडीओ गंभीर हालत में पटना रेफर

बांका। बीडीओ गुरुदेव प्रसाद गुप्ता की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से बुधवार शाम को ही चार बजे पीएचसी प्रभारी डॉ. ब्रजेश कुमार ने रैपिड कोरोना टेस्ट के उपरांत पटना रेफर कर दिया है। बताया गया कि वे 24 अक्टूबर से ही अस्वस्थ रहने के बाद सहायक निर्वाचन पदाधिकारी के रूप में दिन रात काम कर रहे थे।

बुधवार को आइटी भवन स्थित अपने कार्यालय वेश्म में चुनाव कार्य देख रहे थे। इसी बीच उनकी अचानक तबीयत बिगड़ जाने के बाद भी वोट देने के लिए प्राथमिक विद्यालय बालभारती बूथ संख्या 112 पर गए। वहां से लौटने पर उनकी तबीयत और अधिक बिगड़ गई। वे करीब एक सप्ताह से शुगर एवं ब्लड प्रेशर के अनियंत्रित रहने से परेशान थे। चुनाव कार्य में व्यस्त रहने की वजह से नित्य प्रतिदिन योग, आसन, व्यायाम आदि नहीं कर पा रहे थे। जिस कारण शुगर और ब्लड प्रेशर बढ़ता चला गया। पीएचसी से प्राप्त जानकारी के अनुसार रैपिड कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव भी पाया गया है। सांस लेने में काफी तकलीफ होने की वजह से ऑक्सीजन भी लगाना पड़ गया।

chat bot
आपका साथी