लाठी से मारकार किया जख्मी

बांका। मादाचक गांव में चार दिन पूर्व एक महिला की लाठी से मारकर जख्मी कर देने के मामले का अबतक केस दर्ज नहीं किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Dec 2019 04:55 PM (IST) Updated:Wed, 18 Dec 2019 04:55 PM (IST)
लाठी से मारकार किया जख्मी
लाठी से मारकार किया जख्मी

बांका। मादाचक गांव में चार दिन पूर्व एक महिला की लाठी से मारकर जख्मी कर देने के मामले का अबतक केस दर्ज नहीं किया गया है। इस पर दबंगों ने बुधवार को जख्मी जूली देवी के पुत्र योगेंद्र यादव को केस उठाने की धमकी देते हुए मारपीट कर दी।

योगेंद्र ने बताया कि चार दिन पूर्व गांव के राजेंद्र यादव ने ट्रैक्टर से धान की खड़ी फसल को नुकसान किया था। इस पर उसकी मां जूली देवी ने उसके घर जाकर शिकायत की। इस पर उल्टे राजेंद्र यादव, उसका पुत्र रोहित यादव तथा रंजन यादव ने गाली-गलौज करते हुए मां को मारकर जख्मी कर दिया था। घटना के बाद थाना में लिखित शिकायत की गई है। रेफरल अस्पताल में मां का उपचार कराया। वह पिछले चार दिनों से कार्रवाई के लिए थाना का चक्कर लगा रहा है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। योगेंद्र ने बताया कि वह सुबह घर के आगे खड़ा था। इसी दौरान रोहित यादव आया और थाना से आवेदन वापस लेने का दबाव बनाने लगा। जब इसका विरोध किया तो मारपीट करने लगा। थानाध्यक्ष कुमार सन्नी ने बताया कि आवेदन की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी