राज्य में 15 सौ प्रोफेसरों की होगी बहाली

बांका। विधानसभा उपचुनाव को लेकर राज्य सरकार के विज्ञान एवं प्राद्योगिकी मंत्री जयकुमार सिंह ने शनिवार को साहबगंज बाजार सहित दर्जनों गांवों का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 10:02 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 10:02 PM (IST)
राज्य में 15 सौ प्रोफेसरों की होगी बहाली
राज्य में 15 सौ प्रोफेसरों की होगी बहाली

बांका। विधानसभा उपचुनाव को लेकर राज्य सरकार के विज्ञान एवं प्राद्योगिकी मंत्री जयकुमार सिंह ने शनिवार को साहबगंज बाजार सहित दर्जनों गांवों का दौरा किया। इस दौरान वे धौरी, राजपुर, कुर्मागढ़, बेलडीहा, बनगामा आदि गांव में जदयू प्रत्याशी लालधारी यादव को जीताने की अपील की।

मंत्री ने पत्रकारों से कहा कि एनडीए गठबंधन में कोई दरार नहीं है। आगामी विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ही नेतृत्व में लड़ने का एलान गठबंधन ने किया है। शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, पेयजल, सिचाई, रोजगार आदि के क्षेत्र में तीव्र गति से विकास हुआ है। राज्य के सभी जिलों में पालीटेक्निक एवं इंजीनियरिग कॉलेज की स्थापना होगी। भवन निर्माण के लिए राशि उपलब्ध करा दी गई है। 19 जिले में पठन पाठन कार्य शुरू हो गया है। इसके लिए 15 सौ प्रोफेसरों की बहाली ली जाएगी। भूमि विकास बैंक के पूर्व अध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने भी गांवों में जाकर नीतीश के हाथों को मजबूत करने पर बल दिया। इस मौके पर युवा प्रदेश सचिव मनीष कुमार, अरुण गुप्ता, सबलू खान थे।

chat bot
आपका साथी