16 महिला सहित 1316 मतदानकर्मियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण

बांका। विधानसभा उपचुनाव को लेकर शनिवार को बेलहर फुल्लीडूमर एवं चांदन प्रखंड के 329 मतदान केंद्रों के लिए 1316 मतदानकर्मियों के बीच अंतिम नियुक्ति पत्र का वितरण कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 09:52 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 09:52 PM (IST)
16 महिला सहित 1316 मतदानकर्मियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण
16 महिला सहित 1316 मतदानकर्मियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण

बांका। विधानसभा उपचुनाव को लेकर शनिवार को बेलहर, फुल्लीडूमर एवं चांदन प्रखंड के 329 मतदान केंद्रों के लिए 1316 मतदानकर्मियों के बीच अंतिम नियुक्ति पत्र का वितरण कर दिया गया। जिसमें चार महिला बूथों के लिए 16 महिला मतदानकर्मी शामिल हैं।

बेलहर और फुल्लीडूमर में एक-एक एवं चांदन में दो महिला बूथ बनाए गए हैं। करीब 66 मतदानकर्मियों को रिजर्व में रखा गया है। सभी मतदानकर्मियों के ठहरने का प्रबंध उच्च एवं मध्य विद्यालय के अलावा क्लस्टर में किया गया है। सभी मतदानकर्मी रविवार सुबह बूथों पर पहुंच जाएंगे। वाहन कोषांग का निर्माण पशु चिकित्सालय के बगल में किया गया है। चांदन एवं फुल्लीडूमर मतदान केंद्रों पर मतदानकर्मियों के ले जाने के लिए संबंधित प्रखंडों द्वारा वाहन मुहैया कराने की बात कही गई है। बीडीओ ने बताया कि सभी मतदानकर्मियों के बीच स्पेशल एवं सामान्य पैकेट का वितरण कर दिया गया है। उनके ठहरने का भी प्रबंध किया गया है।

----------

चुनाव कार्य से मुक्त

बेलहर: बाराहाट प्रखंड के उच्च विद्यालय गुरुद्वार के शिक्षक केशव पंजियार के पिता का आकस्मिक निधन हो गया। इस कारण उन्होंने खुद को चुनाव कार्य से मुक्त करने का आवेदन जिला कल्याण पदाधिकारी को दिया। इसके बाद उन्हें चुनाव कार्य के एवज में स्थानांतरित की गई राशि गोपनीय शाखा में लौटाने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी