कटोरिया रोड में सड़क किनारे से हटने लगा बिजली खंभा

बांका। कटोरिया रोड में गांधी चौक से बस स्टैंड तक सड़क पर डिवाइडर लगाने की योजना पर काम तेज हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:16 AM (IST)
कटोरिया रोड में सड़क किनारे से हटने लगा बिजली खंभा
कटोरिया रोड में सड़क किनारे से हटने लगा बिजली खंभा

बांका। कटोरिया रोड में गांधी चौक से बस स्टैंड तक सड़क पर डिवाइडर लगाने की योजना पर काम तेज हो गया है। पहले सड़क संकरी रहने के कारण डिवाइडर लगाने का काम रूक गया था। अब सड़क के ठीक सट कर लगे बिजली खंभा को किनारा लगाया जा रहा है। पिछले तीन दिन से इस पर तेजी से काम हो रहा है।

शुक्रवार को गांधी चौक से हरेंद्र मार्केट तक नया खंभा लगाने के लिए गड्ढा खोद खंभा खड़ा करने का काम भी पूरा किया जा रहा है। इससे अधिकांश जगह सड़क अब दो से छह फीट तक चौड़ी हो जाएगी। सड़क से ठीक सटकर खड़े ट्रांसफार्मर को भी दूर हटाया जा रहा है। उम्मीद है बिजली खंभा हटने के बाद सड़क का सीना चौड़ा हो जाएगा। इसका लुक भी बेहतर होगा। इसके बाद इस पर डिवाइडर निर्माण का काम पूरा किया जाएगा।

--------------------

दो दिनों से लग रहा बिजली का झटका :

शहर के कटोरिया रोड से बिजली खंभा हटाने को लेकर पिछले दो दिनों से शहर के लोगों को बिजली का झटका लग रहा है। पहले गुरुवार को दोपहर साढ़े तीन बजे से सात बजे तक इस कारण बिजली बाधित रही। इसी दौरान शहर में बिजली करंट से पेंटर की मौत पर मामला उलझ गया था। शुक्रवार को फिर तीन बजे बिजली काट दी गई। शाम को अंधेरा छाने के बाद भी बिजली नहीं आने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। शुक्रवार को तीन बजे गई बिजली तीन घंटे बाद लौटी। बिजली खंभा हटाने के काम में जुटे कर्मियों ने बताया कि एक दिन और काम के बाद इसे पूरा कर लिए जाने की उम्मीद है। इसके बाद तार बदलने में एक दो दिन बिजली बाधित रह सकती है।

--------------

कोट

कटोरिया रोड में बिजली खंभा हटाने का काम चल रहा है। इस कारण शाम को कुछ देर के लिए बिजली बाधित हो रही है। सड़क पर डिवाइडर लगाने का काम एक दो दिन में पूरा कर लिया जाएगा। इससे सड़क काफी चौड़ी हो जाएगी।

पंकज कुमार, कार्यपालक अभियंता

chat bot
आपका साथी