रजौन में 70, बौंसी व अमरपुर में आठ-आठ बोतल शराब के साथ चार गिरफ्तार

जाटी बांका शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर अंग्रेजी व देसी शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 09:27 PM (IST)
रजौन में 70, बौंसी व अमरपुर में आठ-आठ बोतल शराब के साथ चार गिरफ्तार
रजौन में 70, बौंसी व अमरपुर में आठ-आठ बोतल शराब के साथ चार गिरफ्तार

जाटी, बांका : शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर अंग्रेजी व देसी शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

रजौन: नवादा बाजार की पुलिस ने हरचंडी गांव के विनोद सिंह द्वारा भुवनेश्वर मंडल के घर में शराब छिपा कर रखने पर छापेमारी की गई। एएसआई सत्येंद्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर भुवनेश्वर मंडल के घर से 70 बोतल झारखंड निर्मित लैला ब्रांड देसी शराब बरामद किया। इस मामले में विनोद सिंह एवं भुवनेश्वर मंडल की पत्नी शांति देवी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बौंसी: बस स्टैंड के पास शराब तस्कर को नौ लीटर विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान भागलपुर के मिरजानहाट निवासी पुरन साह के पुत्र चिकु कुमार के रूप में हुई है। जांच के दौरान शराब तस्कर से बैग में विदेशी शराब की 750 एमएल की आठ बोतल एवं 375 एमएल की आठ बोतल में तीन लीटर शराब जब्त की गई है। छापेमारी में पीएसआइ आलोक कुमार एवं पायल कुमारी थी।

अमरपुर: शनिवार को दारोगा अनिल कुमार ने महगामा मोड़ के समीप देशी शराब की डिलेवरी देने जा रहे एक तस्कर को आठ लीटर देशी शराब के साथ धर दबोचा। गिरफ्तार तस्कर चंपाथान गांव का भोला किस्कू है। जो प्लास्टिक के थैला में देसी शराब का पाउच लेकर पैदल इंगलिशमोड़ चौक की ओर डिलीवरी देने जा रहा था। जिसपर महगामा मोड़ के समीप दारोगा अनिल कुमार को आशंका होने पर जब थैला की जांच की देसी शराब का पाउच मिला। थानाध्यक्ष मु. सफदर अली ने इसकी जानकारी दी है।

---------

516 बोतल के साथ धनबाद के दो शराब तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका):

उत्पाद विभाग की टीम ने शनिवार को बौंसी थाना क्षेत्र के हेचला के समीप में वाहन जांच के क्रम में एक पिकअप वाहन से 516 बोतल विदेशी शराब जब्त की है। जिसकी कुल मात्रा 193.5 लीटर है। मौके पर पुलिस ने दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान झारखंड धनबाद के पहाड़पुर थाना अंतर्गत राजगंज गांव के नीरज कुमार एवं राजकुमार तूरी के रूप में हुई है। पुलिस को पूछताछ में बताया कि जब्त शराब धनबाद के बरबड़ा जिले के चुटिया थाना अंतर्गत अभय कुमार चौधरी की है। शराब तस्कर शराब की खेप लेकर नवगछिया जीरोमाइल जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गया। छापेमारी का नेतृत्व अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार ने किया। उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर शराब तस्कर को जेल भेजा जा रहा है। जानकारी हो कि मुख्यमंत्री द्वारा शराब की समीक्षा बैठक के बाद शराब की छापेमारी पुलिस ने तेज कर दी है।

chat bot
आपका साथी