रिजल्ट निकलने पर कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल

बांका। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में मंगलवार को दसवीं बोर्ड का भी परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। परीक्षा में अधिकांश बचे अछे अंकों से पास हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:36 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:36 PM (IST)
रिजल्ट निकलने पर कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल
रिजल्ट निकलने पर कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल

बांका। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में मंगलवार को दसवीं बोर्ड का भी परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। परीक्षा में अधिकांश बच्चे अच्छे अंकों से पास हो गए हैं। एसकेपी, अद्वैत मिशन, एसबीपी, बीडी एकेडमी, चमन साह विद्या मंदिर, नवोदय, केंद्रीय विद्यालय सभी का रिजल्ट शानदार रहा है। कई बच्चों ने 95 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किया है। कुछ बच्चों ने कम अंक आने की भी शिकायत की है। मालूल को कि यह रिजल्ट बिना परीक्षा के घोषित किया गया है। एसकेपी राजपुर के अभिनव कुमार 95 प्रतिशत अंक लाने में सफल रहे हैं। इसके अलावा अनिमेष कुमार सिंह को 93, शैलजा रानी को 91, अविनाश कुमार को 91, श्रेया चौधरी को 90.6, अंकित कुमार व प्रीतम को 90 प्रतिशत अंक आया है। विद्यालय के शत प्रतिशत बच्चे परीक्षा में सफल रहे हैं।

कटोरिया : रिजल्ट जारी होने के बाद कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल छाया रहा। कटोरिया के आवासीय विद्यालय संत मेरी स्कूल एवं इंग्लिश कोचिग सेंटर की छात्रा अनीषा कमारी ने 94 प्रतिशत अंक हासिल किया। राधानगर के संजय शाह की पुत्री अनीषा का सपना डाक्टर बनने की है। जबकि भूमि कुमारी ने 92 व आर्यन कुमार ने 92, सृष्टि कुमारी ने 88, प्राची भारती ने 82, अनुज कुमार ने 81, सौरभ कुमार ने 88 गुनगुन कुमारी ने 80 प्रतिशत अंक प्राप्त किया।

शंभुगंज : छत्रहार की आर्या मिश्रा ने 94.2 अंक लाकर पंचायत का मान बढाया है। आर्या अजयकांत मिश्रा की पुत्री है। वह पारामाउंट तारापुर की छात्रा है। इसके अलावा अहना फाउंडेशन छत्रहार के शत-प्रतिशत बच्चों ने सफलता हासिल की है। मुखिया अनिता मिश्र ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बच्चों को सम्मानित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी