लॉकडाउन में अनलॉक थी दो दुकानें, किया गया सील

औरंगाबाद। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया। लेकिन नवीनगर में लॉकडाउन में भी कुछ दुकानों के शटर हमेशा अनलॉक ही रहते हैं। दैनिक जागरण लगातार इस लापरवाही से जुड़ी खबर प्रमुखता से छाप रहा है। आखिरकार खबर का असर सोमवार को नवीनगर में देखने को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:32 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:32 PM (IST)
लॉकडाउन में अनलॉक थी दो दुकानें, किया गया सील
लॉकडाउन में अनलॉक थी दो दुकानें, किया गया सील

औरंगाबाद। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाया। लेकिन नवीनगर में लॉकडाउन में भी कुछ दुकानों के शटर हमेशा अनलॉक ही रहते हैं। दैनिक जागरण लगातार इस लापरवाही से जुड़ी खबर प्रमुखता से छाप रहा है। आखिरकार खबर का असर सोमवार को नवीनगर में देखने को मिला। लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में थाना मोड़ पर स्थित कपड़े की दुकान फैशन जंक्शन तथा मस्जिद गली में स्थित उदय सोनी के जेवर व बर्तन दुकान की दुकान को बीडीओ डॉ. ओम राजपूत व सीओ आलोक कुमार एवं एसआई नरेंद्र सिन्हा के द्वारा सील कर दिया गया। बीडीओ ने बताया कि सूचना मिली कि नवीनगर बाजार में व्यवसायियों द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन कर सामान की बिक्री की जा रही है। सूचना मिलने पर छापेमारी के लिए सभी वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान खुले पाए गए कपड़े, जेवर व बर्तन की दुकान को सील कर दिया गया है। कहा कि जो भी दुकानदार या व्यवसायी सरकार के द्वारा जारी किए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए पाए जाएंगे। उनकी दुकानों को जिलाधिकारी के निर्देश पर सात दिनों तक सील करते हुए उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। रफीगंज में भी दो दुकान सील

रफीगंज। शहर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में सोमवार को मस्जिद के समीप डीएस कलेक्शन कपड़ा दुकान एवं संघत पर स्थित किशोर जवेलर्स दुकान को सील कर दिया गया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भगत ने बताया कि मुख्य बाजार में लॉकडाउन को ले छापेमारी अभियान चलाया गया। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दोनों दुकानों पर कार्रवाई करते हुए सील कर दिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि लगातार क्षेत्र में लोगों को बताया जा रहा है कि लॉकडाउन का पालन करें और निर्धारित समय से ही दुकान खोलें अन्यथा कानूनी कार्रवाई करते हुए दुकान को सील कर दिया जाएगा। छापेमारी अभियान एसआइ धर्मेन्द्र कुमार, एएसआइ मनिद्र मिश्रा, सिपाही धीरज कुमार, देवव्रत कुमार, अखिलेश कुमार शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी