विजय जुलूस के दौरान मारपीट व फायरिग में दो हुए घायल

औरंगाबाद। एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के सुरार गांव के पास शुक्रवार की रात मझियांवा पंचायत के विजय जुलूस के दौरान जमकर मारपीट एवं फायरिग हुई। फायरिग के बाद हंगामा मच गया। मारपीट में दो के घायल होने की सूचना मिली है। घायल सुरार गांव निवासी शैलेश कुमार एवं उज्जवल कुमार का इलाज अस्पताल में किया गया। मामले में घायल शैलेश के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 09:27 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 09:30 PM (IST)
विजय जुलूस के दौरान मारपीट व फायरिग में दो हुए घायल
विजय जुलूस के दौरान मारपीट व फायरिग में दो हुए घायल

औरंगाबाद। एनटीपीसी खैरा थाना क्षेत्र के सुरार गांव के पास शुक्रवार की रात मझियांवा पंचायत के विजय जुलूस के दौरान जमकर मारपीट एवं फायरिग हुई। फायरिग के बाद हंगामा मच गया। मारपीट में दो के घायल होने की सूचना मिली है। घायल सुरार गांव निवासी शैलेश कुमार एवं उज्जवल कुमार का इलाज अस्पताल में किया गया। मामले में घायल शैलेश के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें नवनिर्वाचित मुखिया अरुण राम समेत 81 ग्रामीण नामजद आरोपित बने हैं। पुलिस ने छह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटनास्थल से आठ बाइक एवं एक बोलेरो जब्त किया है।

बताया जाता है कि मंझियावां पंचायत से नवनिर्वाचित मुखिया अरुण राम की जीत पर विजय जुलूस निकाला गया था। रात को जुलूस जैसे ही सुरार गांव में शैलेश कुमार के घर पास पहुंचा कि जुलूस में शामिल लोगों ने शैलेश के घर पर हमला कर दिया। दरवाजा पर खड़ी बाइक एवं ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त कर दिया। शैलेश एवं उज्जवल की पिटाई करते हुए फायरिग की। इसके बाद हंगामा हो गया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले में रेड़िया गांव निवासी भगवान सिंह, रामडिहरा गांव के विश्वजीत सिंह, कदोखरी के रामइकबाल सिंह, मझियावां के राजेश ठाकुर, मुखिया के भाई नरेंद्र राम एवं महुअरी गांव निवासी राजू उर्फ कारू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना के बाद से तनाव व्याप्त है। पुलिस सुरार गांव में कैंप कर रही है। दूसरे पक्ष से अभी प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई गई है। पुलिस जब्त बाइक एवं बोलेरो की जांच कर रही है। बता दें कि मंझीयावां पंचायत में दो दिग्गजों के बीच मुखिया चुनाव को लेकर हमेशा जंग रहता है। दोनों अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित इस सीट से अपना उम्मीदवार खड़ा करते हैं।

chat bot
आपका साथी