छक्कनबाग गांव में हुई मारपीट मामले में दो प्राथमिकी दर्ज

औरंगाबाद। अंबा थाना के छक्कनबाग गांव में शुक्रवार को सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर को ले दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों जमकर मारपीट हुई। घटना में थाना क्षेत्र के किशुनपुर टोले शेख बिगहा गांव निवासी जैकी अनवर खान गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मारपीट में कुछ अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अंबा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जख्मी युवक को इलाज के लिए कुटुंबा रेफरल अस्पताल भेज दिया। अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। मारपीट के इस मामले में दोनों पक्षों ने थाना में अलग-अलग आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:29 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:29 PM (IST)
छक्कनबाग गांव में हुई मारपीट मामले में दो प्राथमिकी दर्ज
छक्कनबाग गांव में हुई मारपीट मामले में दो प्राथमिकी दर्ज

औरंगाबाद। अंबा थाना के छक्कनबाग गांव में शुक्रवार को सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर को ले दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों जमकर मारपीट हुई। घटना में थाना क्षेत्र के किशुनपुर टोले शेख बिगहा गांव निवासी जैकी अनवर खान गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मारपीट में कुछ अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलने पर अंबा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जख्मी युवक को इलाज के लिए कुटुंबा रेफरल अस्पताल भेज दिया। अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। मारपीट के इस मामले में दोनों पक्षों ने थाना में अलग-अलग आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। पहली प्राथमिकी जख्मी जैकी अनवर खान के आवेदन पर की गई है। उसने अपने आवेदन में थानाक्षेत्र के छक्कन बाग गांव निवासी अनवर अंसारी, उसके भाई नईम अंसारी, तसौव्वर अंसारी, अजीज अंसारी, अदनान अंसारी व साजिद अंसारी को नामजद अभियुक्त बनाया है। सूचक ने पुलिस को बताया कि अपनी जमीन बिक्री के लिए झारखंड के हरिहरगंज बाजार निवासी जमील अंसारी से ढ़ाई लाख रुपये लेकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान जमील अंसारी ने जान मारकर पैसे लूटने की नीयत से उसकी गाड़ी को रोक लिया। गाड़ी रुकते ही उसने अन्य अभियुक्तों को बुलाया एवं तलवार से उसके सिर पर वार कर दिया। तलवार के वार से वह बेहोश होकर गिर पड़ा। बताया कि अभियुक्तों ने उसकी गाड़ी से पैसे निकाल लिए और वहां से फरार हो गए। मामले में दूसरी प्राथमिकी छक्कनबाग गांव निवासी तसौव्वर अंसारी की पत्नी सकीना खातून के आवेदन पर दर्ज की गई है। प्राथमिकी में शेख बिगहा गांव निवासी जैकी खान, टाइगर, छक्कन बाग गांव निवासी असीम हसन, नौशाद आलम को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उसने पुलिस को बताया कि उसके घर के पास बच्चों के बचाव के लिए सड़क पर ठोकर बनवाया है। जिसे जैकी खान तथा टाइगर तोड़ रहे थे। मना करने पर चाकू व पिस्टल निकाल मारपीट करने लगे। तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर को ले दोनों पक्षों के बीच मारपीट की घटना की सूचना मिली है। दोनों पक्षों द्वारा दिए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में अजीज अंसारी, अदनान अंसारी व साजिद अंसारी शामिल है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई के बाद उक्त तीनों अभियुक्तों को रिमांड के लिए कोर्ट भेजा गया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए गांव में छापेमारी की जा रही है। इस बीच दोषियों को चिन्हित करने का कार्य जारी है।

chat bot
आपका साथी