अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की हुई मौत, एक घायल

शुक्रवार की रात अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। पहली घटना औरंगाबाद-हरिहरगंज मुख्य पथ की एवं दूसरी घटना जीटी रोड की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:52 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की हुई मौत, एक घायल
अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की हुई मौत, एक घायल

औरंगाबाद। शुक्रवार की रात अलग-अलग सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पहली घटना औरंगाबाद-हरिहरगंज मुख्य पथ की एवं दूसरी घटना जीटी रोड की है।

औरंगाबाद-हरिहर मुख्य पथ पर बिजौली मोड़ पेट्रोल पंप के पास हाइवा से कुचलकर बाइक सवार युवक धर्मेंद्र कुमार (35 वर्ष) एवं साथ रहे मंटू कुमार सिंह घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां धर्मेंद्र कुमार की मौत हो गई। मृतक नगर थाना क्षेत्र के जगदेव नगर का निवासी था। घायल मंटू को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मंटू भी जगदेव नगर का निवासी है। घटना की सूचना पर स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे। वहीं, मुफस्सिल थाने पुलिस घटनास्थल पहुंची। मामले की तहकीकात करने के बाद सदर अस्पताल पहुंची। मृतक के स्वजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने शनिवार सुबह में पोस्टमार्टम कराया। इसके बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया। स्वजनों ने बताया कि धर्मेद्र बाइक से औरंगाबाद की ओर आ रहा था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही हाइवा ने टक्कर मार दी। चालक हाइवा को लेकर भाग निकलस।

उधर, दूसरी घटना जीटी रोड देव मोड़ भवानी होटल के पास हुई। यहां सड़क पार कर रहे युवक को तेज रफ्तार में दौड़ रही ट्रक ने कुचल दिया। घटनास्थल पर युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम कराया है। मृतक की पहचान संवाद प्रेषण तक नहीं हो पाई थी। उसके पास से आधार कार्ड का फोटो कॉपी मिला है। आधार कार्ड पर नाम राजेश कुमार गौतम, कांके रोड, हनुमान मंदिर, धावन नगर, थाना गोंदा चांदनी चौक रांची लिखा हुआ है। थानाध्यक्ष देवेंद्र राउत ने बताया कि मृतक के पॉकेट से मिले आधार कार्ड की फोटो कापी के आधार पर रांची पुलिस को सूचना देकर मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। बताया कि मृतक के स्वजन रांची से औरंगाबाद के लिए निकल गए हैं। बताया कि युवक बाइक से कही जा रहा था। घटनास्थल के पास बाइक को होटल पर खड़ा कर सड़क पार कर रहा था कि ट्रक ने कुचल दिया।

chat bot
आपका साथी