तीन शराब तस्कर व छह शराबी गिरफ्तार

औरंगाबाद। अंबा थाने की पुलिस ने अलग-अलग बाइकों द्वारा शराब की खेप ले जा रहे तीन शराब तस्कर एवं स्कार्पियो सवार छह शराबी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तस्करों में रिसियप गांव निवासी दीपू कुमार अंजीव कुमार उर्फ मोटका एवं देव थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव निवासी कुंदन कुमार शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:39 PM (IST)
तीन शराब तस्कर व छह शराबी गिरफ्तार
तीन शराब तस्कर व छह शराबी गिरफ्तार

औरंगाबाद। अंबा थाने की पुलिस ने अलग-अलग बाइकों द्वारा शराब की खेप ले जा रहे तीन शराब तस्कर एवं स्कार्पियो सवार छह शराबी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तस्करों में रिसियप गांव निवासी दीपू कुमार, अंजीव कुमार उर्फ मोटका एवं देव थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव निवासी कुंदन कुमार शामिल है। पकड़े गए शराबी औरंगाबाद के रजवारी गांव निवासी पिटू कुमार व गोपाल यादव, पिपरडीह गांव निवासी राजू रंजन सिंह व पिटू कुमार, रामडीहा निवासी कुमार अमरेंद्र एवं मदनपुर थाना के लक्ष्मण बिगहा गांव निवासी अजय कुमार बताए जा रहे हैं।

अंबा थानाध्यक्ष जैनेंद्र कुमार भारती ने बताया कि जिले में पंचायत चुनाव को देखते हुए शराब एवं शराबी के विरुद्ध पुलिस सख्ती बरत रही है। शनिवार शाम एसआइ अनंत कुमार के नेतृत्व में एरका चेक पोस्ट के पास चलाए गए छापेमारी अभियान के दौरान दो अलग-अलग बाइक पर शराब की खेप ले जा रहे तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। बताया कि वाहन जांच के क्रम में बाइक की डिक्की से पांच लीटर चुलाई महुआ शराब बरामद की गई। इसके बाद उक्त बाइक पर सवार दीपू एवं अंजीव को गिरफ्तार कर लिया गया। वाहन चेकिग के दौरान ही एक दूसरी बाइक को रोककर जांच की गई तो उस पर बंधी बाल्टी में छिपाकर ले जा रहे 60 बोतल देसी शराब के साथ कुंदन को पकड़ा गया। दोनों वाहन एवं बरामद शराब को जब्त कर थाना लाया गया। पकड़े गए तीन कारोबारियों के विरुद्ध बिहार राज्य संशोधित शराब उत्पाद अधिनियम के तहत थाने में मामला दर्ज कर गिरफ्तार लोगों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। झारखंड के हरिहरगंज से पार्टी मना कर घर लौट रहे थे स्कार्पियो सवार

शनिवार की शाम वाहन जांच के क्रम में झारखंड के हरिहरगंज से पार्टी मना कर आ रहे स्कार्पियो सवार आधा दर्जन शराबी को पुलिस गिरफ्तार कर ली है। थानाध्यक्ष जैनेंद्र कुमार भारती ने बताया कि एसआइ बलराम पासवान के नेतृत्व में औरंगाबाद-डाल्टेनगंज पथ पर वाहन चेकिग अभियान के दौरान झारखंड की ओर से आ रहे स्कार्पियो को रोका गया तो उस पर सवार लोगों के मुंह से शराब की गंध आने पर हिरासत में लिया गया। बताया गया कि रेफरल अस्पताल कुटुंबा में सभी का मेडिकल चेकअप कराया गया। जांच में चिकित्सकों ने अल्कोहल सेवन की पुष्टि की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए शराबी के विरुद्ध मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी