वैश्विक महामारी में असमय मरने वालों को पूरा देश देगा श्रद्धांजलि

मानवता की रक्षा के उद्देश्य से दैनिक जागरण आगामी 14 जून को 11 बजे दिन में कोरोना काल में मरने वालों को श्रद्धांजलि देगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 04:33 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 04:33 PM (IST)
वैश्विक महामारी में असमय मरने वालों को पूरा देश देगा श्रद्धांजलि
वैश्विक महामारी में असमय मरने वालों को पूरा देश देगा श्रद्धांजलि

जागरण टीम, औरंगाबाद : मानवता की रक्षा के उद्देश्य से दैनिक जागरण आगामी 14 जून को 11 बजे दिन में दो मिनट के लिए सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन करेगा। इसमें जिले भर के लोग अपने घर, ऑफिस, मंदिर व मस्जिद समेत अन्य धर्म स्थलों समेत अन्य जगहों से कोविड नियमों का पालन करते हुए असमय काल कल्वित हुए लोगों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित कर प्रार्थना करेंगे। केवल औरंगाबाद में ही सरकारी आंकडों के अनुसार लगभग 60 लोगों की मौत कोरोना से हुई है। इस त्रासदी में हर कोई अपनों को खोया है। इन्ही आत्माओं को शांति प्रदान करने के लिए दैनिक जागरण ने 14 जून को 11 बजे दिन पूरे बिहार में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया है।

--------------------------- मृतकों को श्रद्धांजलि देने का निर्णय सराहनीय : मुखिया

फोटो : 11 एयूआर 18

जम्होर पंचायत के मुखिया सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने कहा कि दैनिक जागरण परिवार द्वारा कोरोना महामारी से मरे लोगों के प्रति श्रद्धांजलि एवं कोरोना पीड़ितों के स्वस्थ रहने की कामना के साथ सर्वधर्म प्रार्थना सभा का जो निर्णय लिया गया है, वह काफी सराहनीय है ।

------------------- जागरण के इस मुहिम से मृतक के स्वजनों का बढ़ेगा हौसला : श्रीरामनिवास

फोटो : 11 एयूआर 19

कन्या मध्य विद्यालय जम्होर के श्रीराम निवास शर्मा ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों में सबों को भाग लेने की जरूरत है। जागरण के द्वारा इस मुहिम से मृतक के स्वजनों का हौसला बढ़ेगा एवं जागरण परिवार को दिल से दुआ देंगे। इस कार्यक्रम से मरने वालों के स्वजनों का हौसला भी बढ़ेगा।

------------------- अच्छी पहल है, इसमें सभी को करना चाहिए सहयोग : पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष

फोटो : 11 एयूआर 20

पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष कृष्णकांत शर्मा ने जागरण को बधाई देते हुए आभार प्रकट किया है। साथ ही कहा है कि दैनिक जागरण ने एक कोरोना महामारी में जिसने भी अपनों को खोया है। उसके प्रति सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन कर अच्छी पहल है। सभी को सहयोग करना चाहिए।

-------------------- सभी लोग एक साथ करेंगे प्रार्थना तो मिलेगी शांति: पूर्व मुखिया

फोटो : 11 एयूआर 22

ऊब पंचायत के पूर्व मुखिया अभिमन्यु शर्मा ने कहा कि जागरण परिवार के द्वारा उठाया गया कदम काफी सराहनीय है। सभी लोग एक साथ सर्वधम प्रार्थना करेंगे तो मृत आत्माओं की शांति तो मिलेगी ही। साथ ही उनके स्वजनों को भी हिम्मत मिलेगी। जागरण की इस मुहिम में सभी को हिस्सा लेनी चाहिए। -------------------

फोटो : 11 एयूआर 27

दैनिक जागरण ने की एक अच्छी पहल की शुरुआत

कोरोना ने हमारे समाज के कई अपनों को लील लिया है। जिसकी टीस पीड़ित परिवार को लंबे समय तक सताती रहेगी। दैनिक जागरण ने एक अच्छी पहल की है। आमलोगों के साथ हम सभी जिले के पैक्स अध्यक्षों एवं डीलरों से इस अभियान में शामिल होने की अपील करते हैं।

- संतोष कुमार सिंह, चेयरमैन, को-ऑपरेटिव बैंक, औरंगाबाद

------------------

- 14 जून को 11 बजे जिलेवासियों से कार्यक्रम में शामिल होने का दैनिक जागरण का आह्वान, जहां हैं, वहीं से हो सकते शरीक

----------------

chat bot
आपका साथी