पंचायत सचिव की बाइक की डिक्की से लुटेरों ने उड़ा लिए 2.77 लाख

नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर की ह्दयस्थली रमेश चौक के पास से बाइक सवार लुटेरों ने सदर प्रखंड के परसडीह पंचायत के सचिव कामाख्या नारायण सिंह की बाइक की डिक्की से दो लाख 77 हजार रुपये निकालकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:10 AM (IST)
पंचायत सचिव की बाइक की डिक्की से लुटेरों ने उड़ा लिए 2.77 लाख
पंचायत सचिव की बाइक की डिक्की से लुटेरों ने उड़ा लिए 2.77 लाख

औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर की ह्दयस्थली रमेश चौक के पास से बाइक सवार लुटेरों ने सदर प्रखंड के परसडीह पंचायत के सचिव कामाख्या नारायण सिंह की बाइक की डिक्की से दो लाख 77 हजार रुपये निकालकर फरार हो गए। पंचायत ने सचिव ने लुटेरों को पैसा निकालते देख शोर मचाया, तब तक लुटेरे पल्सर बाइक से भाग निकले। घटना के बाद पंचायत सचिव नगर थाना पहुंचे और मामले की लिखित शिकायत की। सूचना के बाद नगर थाना के दारोगा शिशुपाल पुलिस बल के साथ रमेश चौक पहुंचे और मामले की तहकीकात की।

पंचायत सचिव शहर के क्लब रोड में रहते हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि मामला संदेहास्पद लगता है। पंचायत सचिव के द्वारा पहले पैसा लूट लेने की बात बताई गई। फिर बाद में डिक्की से निकालकर ले भागने की बात बताई गई और आवेदन दिया गया है। पंचायत सचिव के द्वारा मामले की सूचना देने के तुरंत बाद रमेश चौक पर पुलिस को भेज मामले की जांच कराई गई। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी देखा गया है।

पंचायत सचिव ने बताया कि रमेश चौक परिषद बाजार स्थित एसबीआइ से चेक के माध्यम से रुपये की निकासी की थी। पंचायत में पंसस के माध्यम से चल रही विकास योजना में भुगतान के लिए निकासी की गई थी। निकाले गए रुपये, कुछ कागजात एवं बैंक का पासबुक को बाइक की डिक्की में रखे थे। जैसे ही बैंक के नीचे पुरानी जीटी रोड पर बाइक को खड़ा कर सब्जी खरीदने लगे। वहां एक युवक चाबी से बाइक की डिक्की को खोलकर जैसे ही रुपये निकालने लगा, तभी नजर पड़ गई। शोर मचाया तब तक युवक कुछ दूर बाइक पर बैठे दूसरा युवक के साथ फरार हो गया। बताया कि पैसा लेकर भागने वाले युवक मास्क लगाए थे, जिस कारण पहचान में नहीं आ सके। पंचायत सचिव ने बताया कि बीडीओ ने 2 लाख 77 हजार 203 रुपये का चेक दिया था। इसी चेक से रुपये की निकासी की गई थी। घटना के बाद शहर में कोढ़ा गिरोह के लुटेरों के सक्रिय होने की बात सामने आ रही है।

chat bot
आपका साथी